गांधी का भारत बन गया है दुष्‍कर्म‍ियों की भूम‍ि : मल्लिका शेरावत
| Rainbow News - Apr 28 2018 4:34PM

फिल्मों में काम ना मिलने की वजह से इस वक्त बेहद ही तंग हाल से गुजर रहीं बॉलीवुड की 'मर्डर गर्ल' मल्लिका शेरावत ने एक बार फिर से ऐसा कुछ कहा है जिस पर बवाल मच सकता है। हिंदी सिनेमा की इस बोल्ड अदाकारा ने भारत में बढ़ रहे रेप मामलों पर अपनी चिंता जाहिर की है लेकिन चिंता जाहिर करते हुए मल्लिका ने बहुत ही तीखी बात मुंह से निकाल दी।

मल्लिका ने कहा कि भारत 'महात्मा गांधी की भूमि' से 'सामूहिक दुष्कर्मियों की जमीन' बन गया है, जो कि बेहद ही चिंताजनकर बात है। मुझे लगता है कि इस देश में महिलाओं और बच्चों के साथ जो हो रहा है, वह वाकई शर्मनाक है। मल्लिका ने कहा कि गांधी की भूमि से हम सामूहिक दुष्कर्मियों की जमीन में बदल गए हैं और मुझे लगता है कि वह मीडिया ही है, जिसके पास वास्तविक ताकत है, इसलिए अब सारी उम्मीदें मीडिया पर हैं, वो ही देश में बदलाव ला सकता है।

मीडिया आज एक सशक्त माध्यम है, अगर ये खबरें मीडिया की नजरों में न आतीं तो इन मामलों के बारे में कोई नहीं जान पाता। मुझे लगता है कि मीडिया के दवाब के कारण ही नए कानून लागू किए गए इसलिए हमें मीडिया का शुक्रगुजार होना चाहिए, वरना ऐसे मामले को तो लोग हर तरह से दबाने की कोशिश करते हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में सेक्स बम के नाम से चर्चित हसीन बाला मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म 'ख्वाहिश' में 17 चुंबन और कंडोम की बिंदास बात करके सबके दिलों में हलचल पैदा कर दी थी, उसके बाद आयी उनकी हिट फिल्म मर्डर में मल्लिका के हुस्न को देखकर सबके पसीने छूट गये थे।

वो तलाकशुदा और एक बेटे की मां भी हैं। बेटा उनके पास नहीं रहता है, कुछ दिनों पहले मल्लिका ने कहा था कि वो शादी नाम के शब्द और रिश्ते पर भरोसा नहीं करती हैं क्योंकि शादी एक जिस्मानी रिश्ता होता है। पिछले दिनों मल्लिका शेरावत अपने लिव-इन-पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस के साथ काफी न्यूज चैनलों पर छाई हुई थीं क्योंकि उन्हें फ्रांस में उनके मकान मालिक ने मकान का किराया ना देने के जुर्म में आधी रात को घर से बाहर निकाल दिया था।

ये सब हुआ था पेरिस में, जहां के एक अपार्टमेंट में मल्लिका सिरिल के साथ लंबे वक्त से रह रही थीं, दोंनो को घर का 80 हजार यूरो यानी 64 लाख रुपए घर का किराया देना था जो कि वो जमा नहीं कर पाए थे जिसकी वजह से उनके मकान मालिक ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था।



Browse By Tags



Other News