कौन है वो विधायक जिनके संग उड़ी राहुल गांधी की शादी की अफवाह
| Rainbow News - May 7 2018 4:33PM

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रायबरेली की चर्चित विधायक अदिति सिंह की शादी की खबर ने सोशल मीडिया पर कहर बरपाया हुआ है, सोशल प्लेटफार्म पर जब अदिति सिंह और राहुल गांधी को लेकर चर्चाओं ने तूल पकड़ा तो खुद अदिति सिंह को इस बात पर सफाई देनी पड़ी। उन्होंने ट्ववीट करके खुद कहा कि यह बिल्कुल गलत है और जिसने भी इसे वायरल किया है मैं उसका पता लगाऊंगी और मानहानि का केस भी करूंगी।

ऐसा किसी पर भी आरोप लगाना और शादी वगैरह को लेकर वायरल करना ठीक बात नहीं है। क्या कोई अपने घर की बेटियों के साथ ऐसा करेगा? मैं भी तो किसी की बच्ची हूं। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने इस बात का सारा दोष बीजेपी के ऊपर मढ़ दिया, कांग्रेस की प्रवक्ता सिद्धि ने इस बात के लिए भाजपा को जमकर कोसा और कहा कि ये राहुल गांधी और पार्टी विधायक अदिति सिंह को बदनाम करने की साजिश है।

इस समय चुनाव का माहौल है, इस नाते इस प्रकार की साजिश की जा रही है। सिर्फ भटकाव की नियत से लोग इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं इसमें कहीं कोई सच्चाई नहीं है। खैर मामला इस वक्त पार्टियों के दोषारोपण और सोशल मीडिया पर चटखारे के केंद्र में हैं , ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर अदिति सिंह और राहुल गांधी को लेकर अफवाएं उड़ी क्यों, कौन हैं आखिर अदिति सिंह, तो चलिए बताते हैं आपको...

आपको बता दें कि इस वक्त यूपी की सियासी फिजाओं का सबसे लोकप्रिय यंग कांग्रेसी चेहरे का नाम है अदिति सिंह, जो कि राहुल गांधी की यंग ब्रिगेड का अहम हिस्सा है। जिन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव में रायबरेली सदर सीट से 90 हजार से अधिक वोटों से जीतकर विधायक पद हासिल किया है।

दरअसल अदिति सिंह बाहुबली नेता अखिलेश सिंह की बेटी हैं, जिन्होंने अमेरिका से पढ़ाई पूरी की है। अपने पिता की ही तरह अदिति सिंह काफी धाकड़ हैं और कहा जाता है कि वो राहुल की बहन प्रियंका गांधी के व्यक्तित्व से काफी प्रभावित थीं, जिसके कारण उन्होंने सियासी रण में उतरने का फैसला किया था, उन्हें टिकट देने के पीछे भी प्रियंका गांधी का ही दिमाग बताया जाता है। युवाओं, सोशल मीडिया जैसे मुद्दों पर खुलकर अपनी बात कहने वाली अदिति सिंह अक्सर ये कहती दिखती हैं कि अगर यूपी मे विकास चाहिए तो जाति और धर्म से ऊपर उठकर निर्णय लेना होगा।

बाहुबली विधायक की बेटी अदिति सिंह अपने पिता अखिलेश की सीट यानी रायबरेली सदर से विधानसभा चुनाव लड़ा था। खूबसूरत व्यक्तित्व की मालकिन अदिति सिंह ने अपनी मास्टर्स की पढ़ाई ड्यूकन यूनिवर्सिटी से की है। उसके पहले वो बोर्डिंग स्कूल में थीं। अदिति 10 साल मसूरी में भी रही हैं। 5 साल पहले वो अमेरिका से लौट कर आई हैं और दो साल से एक एनजीओ के माध्यम से जनसेवा का काम कर रही हैं।



Browse By Tags



Other News