श्रीदेवी की मौत की नहीं होगी जांच, SC ने खारिज की याचिका
| Rainbow News - May 11 2018 2:57PM

बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी की मौत की जांच कर मांग वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। याचिकाकर्ता ने श्रीदेवी की मौत के हालातों को संदिग्ध बताते हुए जांच की मांग की थी।

याचिका एक फिल्म डायरेक्टर सुनील सिंह ने दायर की थी। याचिका में कहा गया था कि जिन परिस्थितियों में श्रीदेवी की मौत हुई है, उसकी जांच होनी चाहिए। इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट भी इस याचिका को खारिज कर चुका है।

याचिकाकर्ता का दावा है कि श्रीदेवी के नाम पर ओमान में 240 करोड़ रुपये की इंश्योरेंस पॉलिसी जारी हुई थी, जिसका लाभ केवल दुबई में मौत होने पर ही मिलना था। ऐसे में श्रीदेवी की मौत के हालात संदिग्ध हैं। याचिकाकर्ता ने यह भी दलील दी कि 5 फुीट 7 इंच की श्रीदेवी 5 फीट बाथ टब में कैसे डूब सकती है।

बता दें कि इस साल 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। श्रीदेवी एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने दुबई गईं थीं। समारोह के बाद पूरा परिवार मुंबई वापस आ गया था, लेकिन श्रीदेवी वहां पर शॉपिंग करने के लिए रूक गई थीं। उसके बाद उनकी मौत की खबर आई थी। तीन दिन बाद श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ किया गया था।



Browse By Tags



Other News