सुनंदा पुष्कर मौत मामला : मुश्किल में फंसे शशि थरूर, दिल्ली पुलिस ने बनाया आरोपी
| Rainbow News - May 14 2018 4:52PM

नई दिल्ली। सुनंदा पुष्कर केस में दिल्ली पुलिस ने पटियाला कोर्ट में चार्जशीट दायर की है। चार्जशीट में पुलिस ने थरूर पर सुनंदा पुष्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। एसआईटी की ये चार्जशीट करीब तीन हजार पेज की है।

शशि थरूर पर चार्जशीट IPC की धारा 306 यानी आत्महत्या के लिए उकसाने और IPC की धारा 498A यानी वैवाहिक जीवन मे प्रताड़ित करना के तहत दाखिल की है। चार्जशीट में थरूर का नाम कॉलम नंबर 11 में डाला गया है। कॉलम नंबर 11 में बिना आरोपी के गिरफ्तार के भी चार्जशीट दाखिल की जा सकती है।

SIT के मुताबिक 306 यानी आत्महत्या के उकसाना की धारा इसलिय चार्जशीट में जोड़ी गई है, क्योंकि सुनन्दा के शरीर पर चोट के जो करीब 12 निशान पाए गए थे, उससे साफ जाहिर होता है की थरूर ने सुनन्दा के साथ मारपीट की थी।

वही धारा 489A भी इसलिए लगाई गई है, क्योंकि शशि थरूर और सुनन्दा का वैवाहिक जीवन मे काफी तनाव था। इस मामले में 24 मई को कोर्ट चार्जशीट पर संज्ञान लेगी। आपको बता दें कि सुनंदा की 17 जनवरी 2014 को चाणक्यपुरी स्थित पांच सितारा होटल लीला पैलेस के सुइट नंबर 345 में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।



Browse By Tags



Other News