जोधपुर में सलमान खान की सुरक्षा को खतरा, डबल हुई सिक्योरिटी
| Rainbow News - May 14 2018 4:57PM

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों कुछ बदमाशों के टारगेट पर हैं। दरअसल कुछ महीने पहले लारेंस विश्नोई नाम के इस सरफिरे गैंगस्टर ने तो पुलिस के सामने ही सलमान को जोधपुर में जान से मारने की धमकी दे दी थी । हालांकि उस वक़्त सलमान ने उसकी धमकी को नज़रअंदाज़ कर दिया था लेकिन इसके बाद जब सलमान ख़ान काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेन्ट्रल जेल में बंध हुए थे. जो वहां लॉरेन्स के गुर्गों से बचाने के लिए सुल्तान की सेक्योरिटी का ख़ास ख्याल रखा गया था।

इतना सबकुछ होने के बाद भी सलमान एक बार फिर जोधपुर पहुंच गए हैं। इस बार तो भाईजान जोधपुर में कई दिनों तक रहने वाले हैं।  दरअसल सलमान जोधपुर में जैक्लीन के साथ रेस-3 की शूटिंग करने गए हैं। कहा जाता है कि जोधपुर में गैंगस्टर लॉरेन्स की काफी अच्छी पैठ हैं। वहां उसके कई गुर्गे टहलते हैं। ऐसे में सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के लिए उनका जोधपुर आना किसी सरदर्द से कम नहीं है।

शेरा ने जोधपुर गए सलमान की सेक्योरिटी काफी टाइट कर दी है.. शेरा के रहते हुए सुल्तान के आस-पास कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता है... शेरा ने सलमान को फैन्स से दूर रहने की भी सलाह दी है। शेरा ने फरमान सुना दिया है कि कोई भी अंजान शक्स रेस-3 के सेट पर क़दम नहीं रखेगा..

हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब सलमान ख़ान मुंबई में रेस-3 की शूटिंग कर रहे थे तो सेट के आस-पास कुछ हथियारबंध बदमाश पहुंच गए थे। हालांकि उस दिन किसी भी तरह की अनहोनी से बचने के लिए फौरन ही रेस-3 की शूटिंग रोक दी गई थी और भारी सेक्योरिटी के बीच सुल्तान को फिल्म के सेट से निकालकर उनके घर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट पहुंचाया गया था।

लेकिन अब सुल्तान ख़ुद रेस-3 की शूटिंग करने के लिए जोधपुर गए हैं ऐसे में उनकी सेक्टोरिटी को लेकर शेरा की टेंशन डबल हो गई है। वहीं एक वीडियो में सलमान रेत में राइड का मजा ले रहे हैं । साथ ही पीछे से रेस 3 का टाइटल ट्रेक बज रहा है।

बता दें कि 15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है । इस फिल्म में  बॉबी, जैकलीन और सलमान के साथ डेजी शाह, अनिल कपूर, साकिब सलीम नजर आएंगे । फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज हो रही है ।



Browse By Tags



Other News