विकास विरोधी मोदी को रोकने के लिए एकजुट हो रहे : आदित्यनाथ
| Rainbow News - May 24 2018 3:50PM

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कैराना में होने वाले उपचुनाव में प्रचार के लिए गुरुवार को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने शामली में चुनावी सभा को संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए मंच से योगी ने जमकर मुजफ्फरनगर दंगों की बात उठाई। उन्होंने कहा कि बीती सरकार ने हिन्दुओं के त्योहारों पर, यहां तक कि कांवड़ में डीजे तक रोकने की कोशिश की लेकिन उनकी सरकार ने इस सबकी इजाजत दी है। योगी ने राष्ट्रीय लोकदल को निशाना बनाते हुए कहा कि आज कुछ लोग अस्तित्व की लड़ाई की बात कह भीख मांग रहे हैं।

आदित्यनाथ ने कहा कि दंगों के दौरान वो लोग नहीं बोले थे, जो आज आपके पास समर्थन के लिए आ रहे हैं और वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि दंगों के वक्त हमारी पार्टी के लोग ही आपके साथ खड़े थे और आगे भी मुश्किल में यही खड़े होंगे। आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार समस्या नहीं बल्कि समस्या के समाधान का नाम है, भाजपा सरकार में बिना भेदभाव के लोगों के मुद्दे को आगे बढ़ाया जाता है। नौजवान, किसान, बहू-बेटियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी सरकार की है। आदित्यनाथ ने कहा कि पहले संगठित अपराधी कारोबारियों से वसूली करते थे, लेकिन एक साल के अंदर हमनें इन सबको उनकी सही जगह पहुंचा दिया है। हमारी सरकार सबको सुरक्षा देगी, लेकिन तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करेगी।

आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग भारत की उन्नति नहीं चाहते, जो लोग विकास विरोधी हैं, वो सभी लोग मोदी जी को रोकने के लिए एक साथ आ गए हैं। मोदी जी ने देश के सवा करोड़ लोगों की सुरक्षा और विकास के लिए काम किया है। हम कभी ऐसी स्थिति पैदा नहीं होने देंगे जिससे दंगा विरोधी तत्व जागें और समाज को बांटने का काम करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि गन्ना किसानों के लिए हम काम करेंगे, गन्ना हमारा मुद्दा है, लेकिन हम जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे। समाजवादी पार्टी की सरकार ने डार्क जोन के नाम पर यहां के किसानों का शोषण किया, हमारी सरकार किसी को यहां के किसानों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं करने देगी। एक-एक गन्ना किसान का पूरा भुगतान होगा।



Browse By Tags



Other News