एस.पी. ने सी.ओ. अमर बहादुर को प्रशस्ति-पत्र देकर किया सम्मानित
| Rainbow News - Jun 6 2018 3:01PM

आई.जी.आर.एस. के प्रार्थना-पत्रों के निस्तारण में जिले को प्रदेश में प्रथम स्थान दिलाने में सी.ओ. का रहा महत्वपूर्ण योगदान

अम्बेडकरनगर। जन सुनवाई समन्वित शिकायत निवारण प्रणाली (आई.जी.आर.एस.) के प्रार्थना-पत्रों के निस्तारण में माह अप्रैल 2018 में जनपद को प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। जन सुनवाई प्रार्थना पत्रों के निस्तारण में पुलिस उपाधीक्षक जलालपुर अमर बहादुर का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

उनके द्वारा किए गए अथक परिश्रम और लगन के परिणाम स्वरूप जन सुनवाई प्रार्थना-पत्रों के निस्तारण में जिले को पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान मिलने पर पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार मिश्र ने उन्हें प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया है।

एस.पी. मिश्र ने सी.ओ. अमर बहादुर की कड़ी मेहनत व लगन के परिणाम स्वरूप जिले को हासिल हुई इस उपलब्धि पर हौंसला अफजाई करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया है।

बता दें कि अमर बहादुर 2014 बैच के पी.पी.एस. अधिकारी हैं। बतौर क्षेत्राधिकारी उनकी पहली तैनाती जिले के भीटी सर्किल में 4 जुलाई 2017 को हुई। वर्तमान में वह जलालपुर सर्किल के क्षेत्राधिकारी पद पर तैनात हैं। मूलतः गाजीपुर जिले के निवासी अमर बहादुर तेज-तर्रार, कर्मठ व लगनशील युवा पी.पी.एस. अधिकारी हैं।



Browse By Tags



Other News