कार सवार मनचलों ने महिला केन्द्रीय मंत्री पर कसी फब्तियाँ, की बद्तमीजी
| Rainbow News - Jun 11 2018 3:07PM

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल की सुरक्षा में रविवार की रात बड़ी चूक हुई। मिर्जापुर से वापस जाते वक्त बगैर नंबर की फोर्ड कार सवार तीन युवकों ने केंद्रीय मंत्री की फ्लीट में कई बार घुसने की कोशिश की। स्कॉर्ट वाहन में मौजूद पुलिसकर्मियों और पीआरओ ने कार सवार तीनों को ऐसा करने से मना किया तो सभी बदसलूकी पर उतर आए। मामले को गंभीर होता देख केंद्रीय मंत्री ने पुलिस अधिकारियों को फोन कर घटना की जानकारी दी तो मिर्जामुराद में पुलिस ने हाईवे पर बैरिकेडिंग कर कार रोकी और तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। तीनों भदोही निवासी बीएएमएस के छात्र बताए गए हैं।

अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व एमएलसी आशीष पटेल ने बताया कि मिर्जापुर के चील्ह से आगे बढ़ने पर तीनों छात्रों ने बिना नंबर की अपनी कार को आगे-पीछे करके फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। पहले तो इसे नजरअंदाज किया गया। औराई से वाराणसी के रास्ते पर छात्रों ने फिर से फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। इस दौरान वह गाली भी बक रहे थे और कार से हाथ निकालकर इशारे भी कर रहे थे। युवक ये हरकतें करते हुए एनएच दो पर स्थित कछवां रोड तक गए। इस पर मंत्री की सुरक्षा में लगे सीआरपीएफ के जवानों ने दौड़ाया तो तीनों भाग गए और फिर कुछ आगे जाकर बदतमीजी शुरू कर दी।

इस पर अनुप्रिया पटेल ने वाराणसी पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मिर्जामुराद में तीनों को पकड़ लिया गया। घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए आशीष पटेल ने कहा कि हर बार मिर्ज़ापुर में मंत्री के साथ ऐसा होता है। इसकी शिकायत सीएम योगी आदित्य नाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से की जाएगी। मिर्जापुर के एसपी आशीष तिवारी ने बताया कि तीनों छात्र मंत्री के काफिले और स्कॉट को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान स्कॉट से उनकी कहासुनी भी हुई। जब तीनों नहीं माने तो उन्हें मिर्जामुराद पुलिस ने हिरासत में ले लिया।



Browse By Tags



Other News