ईदगाह से लेकर सड़कों पर गूंजा अखिलेश यादव जिंदाबाद
| Rainbow News - Jun 17 2018 4:33PM

लखनऊ। अखिलेश यादव 10 बजे प्रातः ईदगाह, लखनऊ गये, उसके बाद टीले वाली मस्जिद जाकर सभी को ईद की बधाई दी। श्री यादव नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद अहमद हसन सहित एक दर्जन लोगों, जिनमें कुछ स्थानीय पार्षद भी शामिल थें, उनके घर जाकर ईद की मुबारकबाद और भविष्य के लिये शुभकामनायें दी। सबसे दिलचस्प वाकया ईदगाह का रहा, जहाॅ श्री यादव के पहुॅचते ही अखिलेश  यादव जिन्दाबाद के नारे लगने लगे।

इमाम फिरंगी महली ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव का इस्तकबाल किया। अखिलेश यादव ने कहा कि ईद सद्भाव, भाईचारा और सुख-शांति का संदेश देता हैं। हमारे देश में ईद, दिवाली, बड़ा दिन और नये साल के उत्सव हर्षाेल्लास से मनाये जाते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सबका अभिवादन स्वीकार किया। सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम तक श्री यादव जहाॅ से गुजर रहे थे, सैकड़ो की तादात में लोग रास्ते में गुलदस्ते लेकर खड़े थे और अखिलेश यादव संघर्ष करो, हम आपके साथ हैं का नारा लगा रहे थे।

व्यापार मण्डल, नौजवानों के संगठनों ने कई स्थानों पर श्री यादव का फूल मालाओं से स्वागत किया। पूरे रास्ते युवाओं का जोश देखने लायक था। लोगों का कहना था कि आप फिर मुख्यमंत्री बनेगें। जबकि टीले वाले मस्जिद पर एक शायर ने कहा कि अखिलेश यादव कल भी मुख्यमंत्री थें और कल भी रहेगें। अखिलेश यादव आज लखनऊ में गरीब से गरीब लोगों से मिले साथ ही अवध के नवाब खानदान से मिले इसके अतिरिक्त राजा महमूदाबाद और प्रो0 अली से मिलकर ईद की बधाई दी।

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी ने कहा कि भारतीय समाज में त्योहारों से जीवंतता बनी रहती हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव त्योहारों में अपनी सक्रिय सहभागिता से जनता में मेल-मिलाप और भाईचारे का संदेश देते हैं। श्री यादव का व्यवहार हमेशा समाज में शांति और खुशहाली फैलाने का रहता हैं।



Browse By Tags



Other News