दबंग-3 में इस जाबांज सीओ के किरदार में नजर आएंगे सलमान खान
| Rainbow News - Jun 17 2018 5:57PM

बहुत जल्द ही सलमान खान फिल्म दबंग-3 की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। खबरे आ रही हैं कि सलमान खान यानी चुलबुल पाण्डेय इस बार अलीगढ़ के बरला सीओ अनुज चौधरी के किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि स्पोर्ट्स कोटे से पुलिस महकमे में आए अनुज चौधरी का जीवन चुनौतीपूर्ण रहा है। उन्होंने अपनी पहचान दबंग और निर्भीक पुलिस कर्मी के रूप में बनाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  वह पेशेवर खतरनाक व दुर्दान्त अपराधियों को गिरफ्तार कर सजा दिला चुके हैं। गौतमबुद्ध नगर में गुण्डे व माफियाओं पर शिकंजा कस कर जनता के बीच वह चुलबुल पाण्डेय के नाम से प्रसिद्ध हो गए। गौरतलब है कि फिल्म दबंग 2010 में रिलीज हुई थी, जिसमें सलमान खान ने चुलबुल पाण्डेय के नाम से दबंग पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया था। अब दबंग फिल्म की तीसरी सीरीज आने वाली है।

बताते हैं कि सलमान खान और अरबाज खान के ्क्रिरप्ट राइटर दिलीप शुक्ला ने दोनों भाइयों को दबंग-3 के लिए गौतमबुद्ध नगर के एसओ रहे अनुज चौधरी असल जिंदगी के बारे में विस्तार से बताया कि वह राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुश्ती में स्वर्ण व रजत पदक ले चुके हैं।

उन्होंने दबंग पुलिस वाले के रूप में अपराधियों के बीच पहचान बनाई है और जनता के बीच चुलबुल पाण्डेय के नाम से जाने जाते हैं। इसको लेकर सलमान खान और अरबाज खान की सहमति पर उन्होंने स्क्रिप्ट भी लिखना शुरू कर दिया। अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। फिल्म में वेस्ट यूपी के अपराध पर फोकस होगा। इसमें सलमान खान पुलिस वाले की असल जिंदगी का रोल निभाएंगे।



Browse By Tags



Other News