तमिलनाडु की अनुकृति वास चुनी गई फेमिना मिस इंडिया-2018
| Rainbow News - Jun 20 2018 3:39PM

फेमिना मिस इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट के परिणाम को लेकर उत्सुक लोगों का इंतजार खत्म हुआ। मिस इंडिया 2018 का खिताब झटका है तमिलनाडु की अनुकृति वास ने। अनुकृति वास ने 29 अन्य प्रतियोगियों को पछाड़कर यह खिताब जीता है। देर रात तक चली इस प्रतियोगिता में मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्लर ने उन्‍हें ताज पहनाया।

देश की सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2018 का आयोजन मंगलवार की रात मुंबई के एनएसईआई, डोम, वर्ली में संपन्न हुआ। फिल्मी सितारों से सजे इस रंगारंग समारोह में देशभर से चुन कर आईं खूबसूरत कंटेस्टेंट्स ने ताज के लिए दावेदारी पेश की। प्रतियोगिता में तमिलनाडु की अनुकृति वास ने एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2018 का खिताब अपने नाम किया।

वहीं, इस प्रतियोगिता में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर अप और आंध्र प्रदेश की श्रेया राव सेकंड रनर अप रहीं। अनुकृति वास तमिलनाडु की रहने वाली हैं। वह पेशे से खिलाड़ी और डांसर हैं। अनुकृति मां का सपना पूरा करने के लिए फ्रेंच भाषा में बीए कर रही हैं। अनुकृति वास का पालन-पोषण उनकी मां ने किया है। अनुकृति को बाइक चलाना पसंद है। वह भविष्‍य में सुपर मॉडल बनना चाहती हैं।

समारोह में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और जैकलीन फर्नांडिस ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से इस शाम में चार चांद लगाए। वहीं, करण जौहर और आयुष्मान खुराना ने ऐंकरिंग में अपनी कॉमिडी से सबको खूब हंसाया।



Browse By Tags



Other News