वराडा के स्वास्थ्य केन्द्र को पीपी मोड़ से हटाने की मांग
| Rainbow News - Jun 21 2018 12:09PM

अव्यवस्थाओं को लेकर ग्रामीणों ने धरना देकर जताया आक्रोश

सिरोही। वराड़ा गाँव के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को पीपी मोड में किये जाने के बाद से फैली अव्यवस्थाओं को लेकर बुधवार को ग्रामीणों ने आक्रोश जताया। ग्रामीणों ने इस स्वास्थ्य केन्द्र को पीपी मोड़ से हटाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गये। स्वास्थ्य केन्द्र में अव्यवस्थाओ को लेकर आक्रोशित ग्रामीण परिसर में इक्कठे होकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सूचना मिलते ही बरलुट थाना के हेडकांस्टेबल जसवंतसिंह मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने अपनी मांग को लेकर चिकित्सा विभाग के उच्चाघिकारीयों को भी अवगत कराया। कांग्रेस के पूर्व विधायक संयम लोढ़ा एवं सिरोही कांग्रेस कमेटी के जिलाघ्यक्ष जीवाराम आर्य भी मौके पर पहुंचने पर ग्रामीणों ने समस्यायें बताई। उन्होने ग्रामीणों से वार्ता कर समझाईश की तथा बताया कि बार बार धरने से कोई हल नही निकलेगा। ग्रामीण राज्यमंत्री से मिले और उन्हे पीपी मोड़ से हटाने की बात कहे।

सरकार ने अस्पतालो को ठेके पर दे दी है अब दुकानदारी की तरह इन्हें सिर्फ पैसा कमाना है। इस अवसर पर सिराेही ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर पुरोहित, सरपंच वसंतादेवी पुरोहित, मोहन देशप्रेमी, शंकरलाल, गोविंद, इन्दरमल, भंवरसिंह, कानाराम लौहार, छोगाराम सुथार, हंसाराम मेघवाल, राजाराम, उकाराम, देशाराम समेत बडी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

रिपोर्ट- रमेश सुथार



Browse By Tags



Other News