नवीन सब्जी मण्डी अकबरपुर के दुकानदारों का मण्डी समिति कर्मचारियों द्वारा किया जा रहा है शोषण
| Rainbow News - Jun 22 2018 4:43PM

ग्रुप-5 हिन्दी दैनिक समाचार-पत्र की कटिंग

समिति सचिव आशीष सिंह ने किया खबर का खण्डन, कहा- सब गलत है

अम्बेडकरनगर। कृषि उत्पादन मण्डी समिति अकबरपुर के कर्मचारियों की मनमानी और लूट-खसोट से अकबरपुर-मालीपुर रोड स्थित नवीन मण्डी स्थल पर सब्जी आदि कृषि उत्पादों की बिक्री करने वाले दुकानदारों/व्यवसायियों को तरह-तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लूट-खसोट में संलिप्त मण्डी समिति के कर्मचारियों और उन पर नियंत्रण रखने वाले मण्डी सचिव के रवैय्ये के बारे में ग्रुप-5 हिन्दी दैनिक समाचार-पत्र ने 19 जून 2018 के अंक में विस्तार से खबर प्रकाशित किया है।

जब इस खबर के बावत मण्डी समिति सचिव आशीष सिंह से बात करने के लिए उनके मोबाइल पर कॉल किया गया तो सम्पर्क नहीं हो सका। प्रायः व्हाट्स एप्प पर उपलब्ध रहने वाले आशीष सिंह ने चैटिंग के दौरान उक्त खबर को निराधार और गलत बताया।

साथ ही उन्होंने एक छाया चित्र बजरिए व्हाट्सएप्प प्रेषित किया जिसमें वह उत्तर प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार की प्रभावशाली राज्यमंत्री स्वाति सिंह द्वारा आहूत बैठक में शिरकत कर रहे हैं। जाहिर सी बात है जब स्वजातीय सी.एम. और मंत्री तथा राजनैतिक पृष्ठभूमि वाला परिवार व रिश्तेदार सत्ता के गलियारे में पहुँच वाले परिजन हों तब ऐसे में हर कोई निरंकुश, दबंग, मनमाना व स्वेच्छाचारी तो होगा ही।

(Swati Singh is an Indian politician and Minister of State (Independent Charge) for NRI, Flood Control, Agriculture Import, Agriculture Marketing, Agriculture Foreign Trade and state minister in the Ministry of Women Welfare, Family Welfare, Maternity and Child Welfare in the Government of Uttar Pradesh.)

रेनबोन्यूज को इनके बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं मालूम लेकिन इनके हाव-भाव व एटीट्यूट से ही पता चलता है कि ये खासा प्रभावशाली व्यक्ति हैं और अकबरपुर में मण्डी समिति के सचिव पद पर तैनात होकर अपने दायित्वों का निवर्हन कर रहे हैं। रेनबोन्यूज जनता की अदालत में यह आलेख प्रस्तुत कर रहा है, जिसमें हिन्दी दैनिक समाचार-पत्र ग्रुप-5 में प्रकाशित खबर की कटिंग और सचिव आशीष सिंह द्वारा भेजी गई फोटो भी दी जा रही है। जनहित में- जनता की अदालत में- फैसला जनता का- जो सर्वमान्य होगा।



Browse By Tags



Other News