अभिषेक पाठक बनाए गए अकबरपुर के उपजिलाधिकारी
| Rainbow News - Jun 29 2018 4:54PM

अभिषेक पाठक (पी.सी.एस)
उपजिलाधिकारी

अम्बेडकरनगर। रिक्त चल रही उपजिलाधिकारी सदर (अकबरपुर) की कुर्सी आबाद हो गई। इस पर अभिषेक पाठक को नियुक्त किया गया है। अभिषेक पाठक (पी.सी.एस.) तबादले पर इस जनपद में 28 जून 2018 को आए। इसके पूर्व वह लखनऊ में डिप्टी कलेक्टर के पद पर कार्यरत थे। 29 जून 2018 को जिलाधिकारी सुरेश कुमार ने उन्हें अकबरपुर का उपजिलाधिकारी/उप जिला मजिस्ट्रेट तैनात किया।

अभिषेक पाठक 2015 बैच के पी.सी.एस. अधिकारी हैं। उनका जन्म आजमगढ़ जनपद के तहसील/थाना मेहनगर अन्तर्गत गाँव कटाई में वर्ष 1984 में हुआ था। श्री केदारनाथ पाठक व श्रीमती राजेश्वरी पाठक की चार सन्तानों में चौथे व सबसे छोटे सन्तान अभिषेक एक सरल, मिलनसार, युवा प्रशासनिक अधिकारी हैं। इनकी शिक्षा/दीक्षा गाँव से लेकर आजमगढ़ शहर स्थित डी.ए.वी. पी.जी. कॉलेज में हुई है।

वर्ष 2015 में मेहनत, लगन व निष्ठा के बलबूते पर इस मेधावी ने पी.सी.एस. की परीक्षा पास की। तदुपरान्त उनकी प्रथम नियुक्ति डिप्टी कलेक्टर के रूप में लखनऊ में हुई। अम्बेडकरनगर में इनकी दूसरी तैनाती है। इनके अग्रज योगेन्द्र कुमार पाठक आगरा में जिला विकास अधिकारी के पद पर नियुक्त हैं। अभिषेक की बड़ी दो बहनें शादी-शुदा हैं और अपने पारिवारिक दायित्वों का निवर्हन कर रही हैं।



Browse By Tags



Other News