आयशा टाकिया को फोन पर मिली धमकी
| Agency - Jul 4 2018 4:23PM

बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान की साथ फिल्म वांटेड में कर चुकी काम आयशा टाकिया को फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है। जिसके बाद आयशा के पति ने मुंबई पुलिस का रुख करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस आयशा टाकिया को काफी समय से लगातार धमकी मिल रही है। जिसके चलते वो बार बार मुंबई पुलिस से गुहार लगा रहीं हैं की वो मुझे मार डालेगा। मुझे वो बार बार धमकियाँ दे रहा है।

आपको बता दें कि आयशा ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की है। आयशा ने पुलिस को बताया कि एक शख्‍स उन्हें बार बार फोन कर धमकियां दे रहा है। आयशा के मुताबिक जब वो फोन नहीं उठाती हैं तो वो घर के बाकी लोगों को फ़ोन करने लगता है।

आपको बता दें कि आयशा के पति और समाजवादी पार्टी के नेता ने सभी सबूत के साथ शिकायत दर्ज कराई है। गौरतलब है कि आयशा टाकिया ने 2009 में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी। 

फरहान के मुताबिक धमकी देने वाला शख्स के पास आएशा के सभी पर्सनल नंबर है। कभी वो फोन करता है तो कभी टेक्स्ट कर उनकी पत्नी को परेशान करता है। इतना ही नहीं वो बार-बार उन्हें मिलने के लिए कहता है और ऐसा न करने पर उनके पति फरहाज आजमी को झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की बात करता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि उस सनकी आदमी के पास आयशा के अलावा उनकी सास और ननद का भी मोबाईल नंबर है और वो उन्हें भी फोन कर रहा है। गौरतलब है कि आयशा टाकिया ने 2009 में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी।



Browse By Tags



Other News