बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को कैंसर
| Agency - Jul 4 2018 4:29PM

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को कैंसर हुआ है। इस बारे में खुद उन्होंने एक लिखित बयान जारी करके बताया है। सोनाली ने यह भी बताया है कि अभी उनका ईलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। सोनाली बेंद्रें ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर ल‍िखा है क‍ि कई बार ज‍िंदगी आपको ऐसे मोड पर ले आती है ज‍िसके बारे में आपने सोचा नहीं होता है। मुझे हाईग्रेड कैंसर डायग्‍नोज हुआ है, ज‍िसके बारे में कोई ख्‍याल तक नहीं था। मेरे दोस्‍त और पर‍िवार के लोग साथ हैं और मुझे सहारा दे रहे हैं।

इस गंभीर बीमारी के इलाज के ल‍िए मैं न्‍यूयॉर्क मैं हूं। मैं इस लड़ाई को लड़ने के ल‍िए तैयार हूं। सोनाली को ''सरफरोश'', ''हम साथ-साथ हैं'' और ''लज्जा'' जैसी चर्चित फिल्मों में यादगार अभिनय के ल‍िए जाना जाता है। जैसे ही सोनाली ने इस गंभीर बीमारी का खुलासा क‍िया, उनके फैंस हैरान रह गए। ट्व‍िटर पर लोग उनके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। फैंस उनको इस परेशानी में सशक्‍त और साहसी रहने की सलाह दे रहे हैं। ये घटना बॉलीवुड जगत के ल‍िए भी बड़ा धक्‍का है, क्‍योंक‍ि अभ‍िनेता इरफान खान पहले से ट्यूमर की परेशानी से जूझ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे 90 के दशक में बहुत मशहूर रही। सोनाली बेन्द्रे के बारे में एक बुरी खबर आई है। सोनाली कैंसर की शिकार हो गई हैं। वो इलाज के लिए अमेरिका गई हैं। सोनाली को लोग उनकी एक्टिंग की वजह से कम खूबसूरती की वजह से ज्यादा पसंद करते थे। सोनाली ने 'सरफरोश', 'हम साथ साथ है', 'डुप्लीकेट', 'सपूत', 'जख्म' समेत करीब 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। 90 के दशक में सोनाली की अदा पर कई दिल फ़िदा हुए थे जिनमें से एक नाम एमएनएस चीफ राज ठाकरे का भी है।

उस दौरान ये चर्चा थी कि राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे एक दुसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन कई प्यार करने वालों की तरह इनकी प्रेम कहानी भी अधूरी रह गयी। सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे के रिश्ते के बारे में लोग अलग अलग कहानी बताते हैं। कोई कहता है की राज ठाकरे की मदद की सोनाली बेंद्रे को बॉलीवुड में काम मिला तो कोई कहता है की फिल्मों में सोनाली बेंद्रे को देखने के बाद राज का दिल उन पर आ गया था।

खैर दोनों कैसे मिले ये कह पाना तो मुश्किल है हां लेकिन दोनों का अफेयर था ये बात तो जग-जाहिर है। राज ठाकरे जब सोनाली बेंद्रे के प्यार में गिरफ्त हुए उस वक़्त वो शादी शुदा थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक राज फिर भी सोनाली से शादी करना चाहते थे लेकिन उनके ताऊ बाल ठाकरे ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। बाल ठाकरे ने राज ठाकरे को समझाया की अगर उन्होंने ऐसा किया तो उनकी और उनकी पार्टी शिवसेना की इमेज खराब हो जाएगी जो भविष्य के लिए अच्छा नहीं है।

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और सादगी भरे अंदाज से सोनाली बेंद्रे ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। लेकिन सोनाली की खूबसूरती सरहद पार रह रहे पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर को खूब भा गई। जी हां खूबसूरत सोनाली बेन्द्रे के दीवानों में शोएब अख्तर भी रहे हैं। बस फिर क्या था दोनों के इश्क का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों का अफेयर कभी खुलकर सामने नहीं आया लेकिन इनके प्रेमप्रसंग की खबरें आती रहीं।

शोएब ने तो यहां तक कह दिया था कि सोनाली अगर उनकी नहीं हुईं तो वो उनका किडनैप कर लेंगे। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए। शोएब सोनाली को किस कदर प्यार करते थे कि इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हो कि उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने करने वाले खिलाड़ियों ने शोएब अख्तर के पर्स में सोनाली की तस्वीर कई बार देखी थी।

सोनाली बेन्द्रे ने 90 के दशक में सुनील शेट्टी के साथ कई फिल्मों में काम किया था। टक्कर, कहर और सपूत जैसी फिल्मों में दोनों की जोड़ी हिट रही। सुनील शेट्टी के साथ तीन फिल्में एक साथ करने की वजह से सोनाली उनके प्यार में पड़ गई थीं। सुनील शेट्टी शादीशुदा थे लिहाजा दोेनों की प्रेम कहानी आगे नहीं बढ़ पाई।



Browse By Tags



Other News