कम होने का नाम नहीं ले रही हैं सलमान खान की मुसीबतें
| Agency - Jul 5 2018 6:06PM

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही जालंधर कोर्ट ने उन्हें समन जारी किया था। अब एक बार फिर उन पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। इस बार यह आरोप एक एनआरआई परिवार ने सलमान खान पर लगाए हैं। इस परिवार का कहना है कि सलमान खान पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी दबंगई पर उतर आए हैं और उन्हें लगातार परेशान कर रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार, एनआरआई फैमिली ने इस मामले को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस भी की और बॉलीवुड के सुल्तान के अत्याचारों की जानकारी दी। खबरों के मुताबिक, यह मामला सलमान खान के पनवेल स्थित फॉर्म हाउस से जुड़ा है। एनआरआई परिवार के मुखिया केतन कक्कड़ का कहना है कि उन्होंने सलमान खान के फॉर्म हाउस के पास ही 1996 में 2.5 एकड़ जमीन खरीदी थी। उन्होंने बताया कि वो अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहते हैं।

अब  उन्होंने भारत में रहने के बारे में सोचा, तो उनकी जमीन पास ही सलमान खान का फॉर्म हाउस है और सलमान नहीं चाहते कि वो लोग वहां पर रहें। इसलिए उन्हें परेशान किया जा रहा है। कक्कड़ की वकील आभा सिंह ने बताया कि अभिनेता ने फॉर्म हाउस जाने वाली जमीन पर जबरन एक गेट लगा दिया है। इतना ही नहीं, जब उन्होंने लाइट देने के लिए आवेदन किया, तो उनको लाइट नहीं दी गई।

कक्कड़ ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत महाराष्ट्र सरकार में वन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार से भी की, लेकिन उनकी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। सलमान खान के एक करीबी ने बताया कि गैंगस्टर की धमकी के बाद भाईजान अपने इसी फॉर्म हाउस पर रहते हैं। 



Browse By Tags



Other News