तांत्रिक बाबा ने बांधा छत्तीसगढ़ विधानसभा, सरकार बनाने के लिए तंत्र-मंत्र के सहारे बीजेपी!
| Agency - Jul 5 2018 6:15PM

छत्तीसगढ़ विधानसभा में गुरुवार को कार्यवाही की शुरुआत विधानसभा को बांधकर हुई। आपको जनाकर हैरान हो जाएंगे कि छत्तीसगढ़ में चौथी बार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बने, इसले लिए एक विधानसभा में तांत्रिक बाबा से कथित तौर पर तंत्र-मंत्र का सहारा लिया जाए।

बाबा ने दावा किया कि उन्होंने अदृश्य शक्तियों से विधानसभा को बांधा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बाबा अब मैं अमरनाथ जाकर जटा खोलेंगे। सबसे बड़ी खास बात है कि यह बाबा विधानसभा का पास भी लिए थे। भगवाधारी वस्त्र, सिर पर जटा, माथे पर लाल रंग का विशाल टीका-भभूत और गले में करीब 10 किलो की ढेर सारी मालाएं पहने इन बाबा को पामगढ़ के विधायक अंबेश जांगड़े मुलमुला से लेकर आए थे।

तांत्रिक बाबा ने विधासभा में कहा, चौथी बार राज्य में बीजेपी की सरकार बने, मैंने इसे बांध दिया है। अमरनाथ में जाकर जटा खोलूंगा। छत्तीसगढ़ विस को बांधने पहुंचे इन बाबा का असली नाम राम लाल कश्यप है।

वह भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के मंडल अध्यक्ष हैं। कश्यप ने कहा किमैं 20 सालों से तंत्र-मंत्र कर रहा हूं। मेरे पास विजिटर्स पास था, जिसके कारण मुझे विस में अंदर जाने दिया गया। पास विधायक जांगड़े ने बनवाया था।”

हालांकि, संसदीय कार्य मंत्री अजय चंद्राकर ने बाबा की मौजूदगी को लेकर कहा है कि, बाबा रामलाल बीजेपी की विचारधारा से जुड़े हुए हैं, प्रदेश में 3 बार बीजेपी की सरकार जनता के आशीर्वाद से बन रही है। उन्होंने कहा कि चौथी बार और पांचवी बार भी हम जनता के विश्वास पर जीतेंगे।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में इस वक्त मुख्यमंत्री रमन सिंह की सरकार है। इस साल राज्य में 90 सदस्यीय विधानसभा की सीटों के लिए चुनाव होने हैं, जिसके लिए सभी राजनीतिक दल अभी से अपनी एड़ी-चोटी का जोर आजमा रहे हैं।



Browse By Tags



Other News