डा. आरपी शुक्ल व डा. संदीप मौर्य ने बचायी महिला की जान
| -Ramjee Jaiswal - Jul 11 2018 12:11PM

जौनपुर। जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही महिला की जान जनपद के वरिष्ठ सर्जन डा. आरपी शुक्ल और संदीप मौर्य ने बचा लिया। सफलतापूर्वक आपरेशन कर उसके पेट से 5 किलो का ट्यूमर निकाला गया। अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है जिससे परिजन फूले नहीं समा रहे हैं।

बता दंेे कि नगर के तूतीपुर निवासी सुनीता मौर्य के पेट में काफी दिनों से दर्द था। उसने जनपद समेत पूर्वांचल के नामी-गिरामी अस्पतालों में उपचार कराया परन्तु आराम नहीं मिला। इसके चलते उसकी हालत निरन्तर बिगड़ती गयी जिसको लेकर परिजन पूरी तरह निराश हो चुके थे। थक-हार कर उसे शाहगंज मार्ग पर स्थित लक्ष्मी हेल्थ केयर पैरामेडिकल कालेज कुत्तूपुर के वरिष्ठ चिकित्सक डा. संदीप मौर्य को दिखाया गया।

उन्होंने जब अल्ट्रासाउण्ड व जांच कराया तो पता चला कि पेट में ट्यूमर है। डा. मौर्य ने परिजन को आपरेशन करवाने की सलाह दिया जिस पर वे राजी हो गये। उन्होंने जनपद के वरिष्ठ सर्जन डा. आरपी शुक्ल सहित अन्य चिकित्सकों की टीम के साथ जब महिला के पेट का आपरेशन किया तो 5 किलो का ट्यूमर निकला। सफलतापूर्वक आपरेशन घण्टों तक चला जिसके बाद अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है। सुनीता की नयी जिन्दगी मिलने पर परिजन फूले नहीं समा रहे हैं।



Browse By Tags



Other News