बैंक शाखा के बाहर ग्राहकों ने किया विरोध प्रदर्शन
| Rainbow News - Jul 12 2018 12:25PM

15 दिनों से बाधित है लेनदेन का कार्य, लोगों में बढ़ रहा है आक्रोश

मीरजापुर। जिले के बिहसड़ा बाजार स्थित इलाहाबाद बैंक शाखा की बदहाल व्यवस्था से खिन्न खाताधारकों सहित स्थानीय लोगों ने शाखा कार्यालय के सामने नारेबाजी लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। बैंक से जुड़े ग्राहकों का आरोप रहा है कि 15 दिनों से बैंकिग व्यवस्था प्रभावित हो रही है लेकिन इस ओर कोई भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है जिससे बैंक से जुड़े ग्राहकों स्थानीय व्यापारियों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ जा रहा है।

आक्रोषित खाताधारकों और स्थानीय लोगों ने बैंक शाखा के गेट के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए बैंक के अधिकारियों पर उदासीनता बरतने का आरोप लगाया है। खाताधारकों ने बताया कि लॉक तथा बैंकिग नेटवर्क खराब होने से लेनदेन का कार्य बुरी तरह से ठप्प हो गया है। जिससे पिछले एक पखवारे से इलाहाबाद बैंक की बिहसड़ा शाखा से जुड़े ग्राहकों की परेशानियां बढ़ उठी है।

लेनदेन का कार्य ठप्प होने से सर्वाधिक परेशानियों, व्यापारियों, ग्राम प्रधान समेत इस बैंक से जुड़े उन खाताधारकों को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है जो इस बैंक से लेनदेने करते हैं। ऐसे उनकी परेशानियों का कुछ पूछना ही नहीं है। बैंक की लचर व्यवस्था से खिन्न लोगों ने शाखा गेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी करते हुए संबंधित अधिकारियों पर उदासीनता का आरोप लगाया है।



Browse By Tags



Other News