सारा अली खान के हाथ लगी एक और फिल्म, पापा सैफ के साथ करेंगी काम!
| Agency - Jul 12 2018 3:32PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्मी पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। सारा इन दिनों फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी चल रही है। वहीं उनके पापा सैफ अली खान इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स वेब सीरीज सकैयर्ड गेम्स के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अब लीजिए खबर आ रही है कि जल्द ही ये फादर-डॉटर की जोड़ी एक फिल्म में नजर आने वाली है। जी हां, खबरों की माने तो जल्द ही सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म बाप-बेटी के रिश्तों को बयां करेंगी।

इस फिल्म के जरिए एक खास मैसेज भी दिया जाएगा। फिल्म की कहानी थो़डी कॉमेडी तो थोड़ी इमोशनल होगी। इस फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करने वाले है। बेटी के रोल के लिए सारा को अप्रोच किया गया है तो वहीं बाप के रोल के लिए सैफ अली को लिया जा रहा है।

ऐसे में रियल लाइफ बाप-बेटी अब फिल्मों में भी नजर आएंगे। हालांकि अभी दोनों ने फिल्म को साइन नहीं किया है। सारा जल्द ही केदारनाथ में नजर आएंगी। इस फिल्म वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ पर्दे पर डेब्यू करेंगी। इसके बाद वो रोहित शेट्टी की सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।



Browse By Tags



Other News