सलमान और कटरीना सालों बाद एक साथ करेंगे रैम्प वॉक
| Agency - Jul 21 2018 4:12PM

सलमान खान और कटरीना कैफ की ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग को ऑडियंस कितना पसंद करती है ये किसी से छुपा नहीं हैं। मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाईगर, और टाईगर जिंदा है जैसी फिल्मों में दोनों की केमेस्ट्री ने तो बस कमाल ही कर दिया था।

फिल्म को मिली ह्यूज सक्सेस के पीछे सलमान और कटरीना की केमेस्ट्री भी एक अहम वजह थी। पता चला है कि सलमान और कटरीना एक बार फिर अपना जलवा दिखाने लौट रहे हैं।बहुत जल्द आप सलमान और कटरीना को साथ देख सकेंगे। बस फर्क इतना है कि इस बार ये किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक फैशन शो के लिए होगा।

बॉलीवुड के जाने माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा हर साल नए स्टाइल और स्टार पॉवर से सजे ग्लैमरस शोज ऑर्गेनाईज करते हैं, और अपने शोज में बी टाउन के फाईनेस्ट स्टार्स को लेकर आते हैं। इस बार सलमान और कटरीना की जोड़ी से अपने शो का लेवल बढाने की तैयारी कर रहे हैं।

सूत्रों की  माने तो मनीष मल्होत्रा का ये फैशन शो अगस्त के पहले हफ्ते में ऑर्गेनाईज किया जाएगा। आपको याद दिला दें कि इस साल मनीष मल्होत्रा के लिए रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण हुए ने किया था रैम्प शो और अब सलमान और कटरीना साथ आ रहे हैं।



Browse By Tags



Other News