योगी के सामने नतमस्तक हुआ पुलिसकर्मी, लगवाया तिलक
| Agency - Jul 28 2018 6:35PM

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर गोरखपुर के एक पुलिस उपाधीक्षक (क्राइम) और सर्किल अफसर के घुटनों के बल बैठकर हाथ जोड़ने पर विवाद खड़ा गया है।

इन तस्वीरों पुलिस अधिकारी मुख्यमंत्री योगी के सामने घुटनों के बल बैठकर हाथ जोड़े हुए हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में सीएम योगी पुलिस अधिकारी के माथे पर तिलक लगा रहे हैं। इस अधिकारी का नाम प्रवीण कुमार सिंह है, जिन्होंने खुद भी फेसबुक पर यह तस्वीरें साझा की है। एक तीसरी तस्वीर में प्रवीण कुमार सिंह सीएम योगी को माला पहना रहे हैं।

तस्वीर सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी के सुनील यादव ने कहा कि पुलिस अधिकारी का योगी का पैर छूना वर्दी के महत्व को कम करना है। डीजीपी को उस पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। यदि डीजीपी कोई कार्रवाई नहीं करते हैं तो इससे यह साफ हो जाएगा कि पूरा पुलिस महकमा ही उनके (योगी) के चरणों में गिर चुका है।

प्रवीण कुमार इस समय गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में सर्किल ऑफिसर हैं। तस्वीरें साझा करते हुए प्रवीण कुमार सिंह ने फेसबुक पर लिखा है कि वह गुरु पूर्णिमा के मौके पर सीएम से नहीं गोरखनाथ मंदिर के महंत से आशीर्वाद ले रहे हैं। साथ ही फोटो के साथ लिखा है 'फिलिंग ब्लिस्ड'।



Browse By Tags



Other News