हम (सेक्यूलर) के प्रदेश अध्यक्ष वृषण पटेल ने दैनिक हिन्दुस्तान फर्जी संस्करण और विज्ञापन घोटाला की लीं जानकारी
| Rainbow News - Jul 31 2018 2:21PM

मुंगेर। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (एस) के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री वृषण पटेल और राज्यस्तरीय नेता व पूर्व मंत्री महाचन्द्र प्रसाद सिंह एवं अन्य ने 26 जुलाई 2018 को मुंगेर सर्किट हाउस में देश व्यापी दैनिक हिन्दुस्तान के फर्जी जिलावार संस्करण और फर्जी संस्करणों के माध्यम से ग्यारह वर्षों में लगभग दो सौ करोड़ रूपए के सरकारी खजाने के लूट से जुड़े पूरे मामले की जानकारी मुंगेर (बिहार) कोतवाली कांड संख्या- 445/2018 के परिवादी व ऐतिहासिक पुरूष मन्टू शर्मा और मन्टू शर्मा के वरीय अधिवक्ता श्रीकृष्ण प्रसाद से लीं।

उन्होंने परिवादी मन्टू शर्मा और उनके अधिवक्ता श्रीकृष्ण प्रसाद के इस साहसिक कार्यें की भरपूर सराहना कीं। श्रीकृष्ण प्रसाद ने बताया कि किस प्रकार उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में मुंगेर से दिल्ली परिवादी मन्टू शर्मा के साथ जाकर मुकदमे में बहस कीं और मुकदमे में जीत हासिल कीं।

श्रीप्रसाद ने हम नेताओं को बताया कि बिहार में दैनिक जागरण, दैनिक भाष्कर और दैनिक प्रभात खबर भी इसी तर्ज पर जिलाबार अवैध संस्करण छाप रहा है और गलत तरीके से सरकारी विज्ञापन प्रकाशित कर सरकारी खजाने को लूट रहा है। दैनिक जागरण के मुजफ्फरपुर संस्करण का एक ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर के एक न्यायालय में आज भी लंवित चला आ रहा है।

अधिवक्ता श्रीकृष्ण प्रसाद और परिवादी मन्टू शर्मा ने हम के प्रदेश अध्यक्ष को यह भी बताया कि सुप्रीम कोर्ट में जीत हासिल करने के बाद दैनिक हिन्दुस्तान के नामजद अभियुक्तों की ओर से मुंगर मुख्यालय में चल रहे अवैध अखबार के कार्यालय के लोग खुलेआम अधिवक्ता और परिवादी और उनके परिवारों के सदस्यों को बर्वाद करने की धमकियां दे रहे हैं।

अधिवक्ता श्रीकृष्ण प्रसाद की कलम से

मो0-09470400813



Browse By Tags



Other News