बहन-बेटी के नाम पर सोशल मीडिया पर टिप्पणी का मामला पकड़ा तूल
| -Ramjee Jaiswal - Aug 3 2018 4:31PM

अखिल भारतीय युवा यादव महासंघ के प्रतिनिधिमण्डल ने प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

जौनपुर। यादव समाज की बहन-बेटी के नाम पर सोशल मीडिया पर की गयी टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्यवाही को लेकर यादव समाज आक्रोशित हो गया। गुरूवार को अखिल भारतीय युवा यादव महासंघ के जिलाध्यक्ष ऋषि चन्द्र यादव के नेतृत्व में सैकड़ों स्वजातीय बंधुओं ने जिला प्रशासन केा ज्ञापन सौंपा।

जिलाधिकारी के प्रतिनिधि अधिकारी सिटी मजिस्टेªट योगानन्द पाण्डेय को सौंपे गये ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि समीपवर्ती जनपद भदोही के कोईरौना थाना क्षेत्र के सागर रायपुर निवासी पं. तपन राजदेव चौबे द्वारा यादव समाज के खिलाफ शर्मनाक टिप्पणी की गयी है। फेसबुक पर किये गये उक्त पोस्ट को लेकर यादव समाज का हर व्यक्ति आक्रोशित है।

यह सिर्फ यादव समाज के लिये नहीं, बल्कि पूरे देश की मां-बहन-बेटी को लज्जित करने वाला टिप्पणी है।  इस तरह की टिप्पणी करने वाले समाज के दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाय। उक्त प्रकरण की जांच कराते हुये समाज को कलंकित करने वाले समाज के दोषी पं. तपन राजदेव चौबे के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाय।

महासंघ के जिलाध्यक्ष व समाजवादी युवजन सभा के जिला सचिव ऋषि चन्द्र यादव के नेतृत्व में सौंपे गये ज्ञापन के दौरान सभासद विकास यादव, डा. अमित यादव, राकेश यादव, भीम यादव, अभिषेक यादव, अवधेश यादव, मनीष यादव, राम नगीना यादव, प्रमोद यादव, राहुल यादव, विकास बिन्दुली, मंगला यादव, शशिकांत यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News