श्री कान्य कुब्ज वैश्य भोजवाल सभा का मनाया गया वार्षिकोत्सव
| -Ramjee Jaiswal - Aug 8 2018 12:19PM

समारोह में स्वजातीय मेधावियों को किया गया सम्मानित

जौनपुर। नगर के रूहट्टा स्थित शाश्वत वाटिका में श्री कान्य कुब्ज वैश्य भोजवाल सभा (भुर्जी) उत्थान समित का वार्षिकोत्सव मनाया गया। जिसमें सैकड़ों स्वजातीय बंधुओं ने हिस्सा लिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि नगर पालिका परिषद अध्यक्ष माया टण्डन ने कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि तन-मन-धन से भोजवाल समाज की सहायता के लिए हमेशा खड़ी रहूंगी। विशिष्ट अतिथि भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नानकदीन भुर्जी ने कहा कि भोजवाल समाज को अति पिछड़ी जाति के सारे लाभ सरकार से दिलवाने का पूरा प्रयास करेंगे।

भोजवाल समाज स्वजातीय बंधुओं को सक्रियता से जोड़ने का कार्य कर रही है, जो सराहनीय है। प्रदेश अध्यक्ष दिनेश कुमार भोजवाल ने कहा कि हर प्रकार से समाज के उत्थान के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा। समाज का प्रत्येक व्यक्ति हमारा परिवार है। इलाहाबाद के भाजपा महानगर अध्यक्ष अवधेश चन्द भोजवाल ने समाज के उत्थान के लिए सरकार से हर तरह की लड़ाई लड़ने का वादा किया।

उन्होंने कहा कि कुंभ मेले में भोजवाल समाज का एक कैंप लगाया जाएगा। पूर्व अध्यक्ष छेदी लाल भोजवाल, उपाध्यक्ष कृष्ण चन्द भोजवाल, प्रेमलता भोजवाल, महामंत्री मनोज कुमार भोजवाल ने भी अपने विचार व्यक्त किए। अखिल भारतीय जागृति सर्व वैश्य महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु भोजवाल ने कहा कि सभी वैश्य समाज को एक साथ मिलकर सम्मान की लड़ाई लड़ने के लिए हमेशा एकजुट रहना होगा।

अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार भोजवाल ने किया। कार्यक्रम में समाज के मेधावियों को सम्मानित किया गया। इसके पहले अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उपाध्यक्ष  विमल कुमार भोजवाल, डा. नीरज कुमार भोजवाल, सचिव वेद प्रकाश भोजवाल, कोषाध्यक्ष अभिलाष कुमार भोजवाल, आय व्यय निरीक्षक विकास कुमार भोजवाल, संगठन मंत्री पारसनाथ भोजवाल, विरेन्द्र कुमार भोजवाल, डब्लू कुमार भोजवाल आदि उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News