18 साल बाद पर्दे पर फिर नजर आएगी दबंग सलमान और रवीना टंडन की जोड़ी!
| Agency - Aug 8 2018 3:19PM

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत में लग गए हैं। वहीं इसके अलावा वो अपने टीवी शो दस का दम में भी लगे हुए हैं। अब लीजिए सलमान 18 साल बाद अपनी पुरानी को-स्टार के साथ नजर आएंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन की। सलमान-रवीना 18 साल बाद एक साथ पर्दे पर दिखेंगे। दरअसल ये दोनों रियलिटी शो दस का दम में नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि सलमान के गेम शो दस का दम में रवीना टंडन जल्द ही एक एपिसोड में गेस्ट अपियरेंस देने वाली हैं। सलमान और रवीना इससे पहले फिल्म पत्थर औऱ फूल, अंदाज़ अपना अपना और आखिरी बार फिल्म कहीं प्यार ना हो जाए में एक साथ नज़र आए थे। रवीना टंडन ने फिल्म पत्थर और फूल में सलमान के साथ डेब्यू किया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद भी किया गया था। अब दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं।

बता दें कि दस का दम की टीआरपी अच्छी नहीं आ रही थी। इसीलिए शो के मेकर्स ने शो पर सेलिब्रिटीज को बुलाना शुरू कर दिया। बीते दिनों में अगर देखा जाए तो शिल्पा शेट्टी, फराह खान, अनिल कपूर, कमल हासन, मीका सिंह समेत कई स्टार्स नजर आ चुके हैं। अब देखते हैं कि दोनों जब एक साथ स्टेज पर आएंगे तो क्या धमाल होगा।



Browse By Tags



Other News