नए अंदाज में लौट आया "टेलेंट के बाप" रियलिटी शो
| Rainbow News - Aug 31 2018 2:55PM

36 राज्यों के बीच 7 कला का महासंग्राम,

ऑडीशन शुरू, 2019 में दिखेगा पर्दे पर महा कलायुद्ध

इंदौर। सच्चा दोस्त न्यूज़ नेटवर्क का देश के कलाकारों को राष्ट्रीय मंच देकर सीधे फिल्मी दुनिया मे लेकर जाने के उपदेश्य से वर्ष 2017 में शुरू किए गए रियलिटी शो "टैलेंट के बाप" को मार्च 2017 में सच्चा दोस्त न्यूज नेटवर्क के निर्देशक श्री अशोक जी लुनिया के स्वर्गवास के कारण ऑडिशन के बीच में ही शो को रोकना पड़ा था। उसे फिर एक बार नए अन्दाज में देश भर के 36 राज्यों के बीच सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग, कॉमेडी, इंस्टूमेंटल म्यूजिक, डी जे एवं मॉडलिंग के साथ भरपूर मनोरंजन वाला शो के रूप में लेकर आ रहे है। यह शो सच्चा दोस्त न्यूज़ नेटवर्क के लिए यूट्यूब शो होगा जो कि देश सहित विश्व मे धूम मचाने वाला एक या अनूठा शो होगा।

आयोजक द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज में बताया गया है कि उक्त शो को देश और विश्व मे अपना लोहा मनवा चुके कला क्षेत्र की हस्तियों के द्वारा जज किया जाएगा तो वहीं विश्व की जनता द्वारा वोटिंग पर इस शो का रिजल्ट आधारित होगा। पूर्ण वोटिंग पब्लिक लाइव होगा वही एक व्यक्ति द्वारा एक ही बार वोटिंग का अधिकार होगा। आयोजक द्वारा बताया गया है कि उक्त शो को संगीत मार्तण्ड पद्मविभूषण पंडित जसराज जी एवं विश्वविख्यात अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त तबलावादक पंडित स्वपन चौधरी जी के विशेष आशीर्वाद के साथ शुरू किया जाएगा। वही उक्त शो पित्र पुरुष स्वर्गीय अशोक जी लुनिया को समर्पित होगा।

ऐसे होंगे ऑडिशन

ऑडिशन के लिए पहले प्रतियोगी को अपना परफॉर्मेंस का एक वीडियो बना कर 8602211756 पर व्हाट्सएप करना होगा जिसके बाद वीडियो अप्रूवल के बाद ऑडिशन फॉर्म भरना होगा जिसके बाद ही आगे के 3 ऑडिशन राउंड क्लियर कर के प्रतियोगी फाइनल तक पहुच सकेंगे।

शो का प्रारूख

कुल 36 सप्ताह चलने वाला "टैलेंट के बाप" रियलिटी शो में प्रत्येक राज्य से प्रति कला क्षेत्र का महारथी को अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा। प्रति सप्ताह प्रति कला के महारथियों में से एक - एक महारथी को (जिनको सबसे कम समर्थन मिलेगा) को शो से बाहर जाना होगा।

विनिंग प्राइस

सभी कला क्षेत्र के विजेता को सच्चा दोस्त न्यूज़ नेटवर्क के सहयोगी प्रतिष्ठान के बैनर तले बनने वाली बॉलीवुड मूवी के लिए कॉन्ट्रैक्ट एवं अन्य आकर्षण उपहार दिया जाएगा। ज्ञातव्य रहे ही वर्ष 2017 में ऑडिशन दिए हुए प्रतियोगियों को भी अपना वीडियो वापस से भेजना अनिवार्य होगा।

-राहुल जैन, 8602211756



Browse By Tags



Other News