पूर्वांचल में भोजपुरी फिल्मों को मिले बढ़ावाः चन्दन
| -Ramjee Jaiswal - Sep 2 2018 5:23PM

जलालपुर, जौनपुर। पूर्वांचल में भोजपुरी फिल्मों के निर्माण के लिए सूबे की भाजपा सरकार द्वारा भरपूर सहयोग मिलना चाहिए। ताकि ग्रामीण क्षेत्र की फिल्मी प्रतिभाओं का उत्साहवर्धन हो। यह बातें त्रिलोचन महादेव बाजार निवासी भोजपुरी फिल्म एक्टर चंदन सेठ ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि सुविधा और साधन के अभाव में पूर्वांचल क्षेत्र की ग्रामीण प्रतिभाओं को आगे आने का अवसर नहीं मिल रहा है। 18 वर्ष की उम्र में ही चन्दन ने अभिनय की दुनिया में अपनी पहचान बनानी शुरू कर दी। उनका पहला एलबम देवी गीत टी-सीरिज से ‘शेरवा पर बईठल माई’ है। चन्दन करीब दर्जनभर भोजपुरी व हिन्दी एलबमों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।

2010 में देवी गीत ‘दुअरिया पर चाँद झुमेला’ में अभिनय कर वाहवाही लुटी। जिसमें लोगों ने उन्हे खूब सराहा। भोजपुरी के दबंग चैनल पर प्रसारित शो होली की हुड़दंग में ‘देवरे के लेके सबुर करिह’ गाने में दिखाई दे चुके हैं।

इनका प्रसिद्ध एलबम शीशा नियन दिल टूट गईल, दिवाना बना गईल आदि है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से प्रेरित होकर साफ-सफाई पर एलबम पर काम चल रहा है। जिसकी शूटिंग अतिशीघ्र शुरू होगी। श्री सेठ अभिनय के साथ समाजसेवा में भी बढ़चढ़ के हिस्सा लेते हैं।



Browse By Tags



Other News