जब सवालों के डर से भाग खड़ी हुईं स्मृति ईरानी, देखें वीडियो....
| Rainbow News - Sep 8 2018 3:21PM

शुक्रवार 7 सितम्बर को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रायबरेली के लालगंज में आधुनिक रेलकोच फेक्ट्री का दौरा करने पहुंची। इस दौरे की कवरेज करने और श्रीमती ईरानी की प्रेसवार्ता के लिये मीडियाकर्मियों को बुलाया गया था। सभी मीडियाकर्मियों को एक रूम में यह कहकर 2 घण्टे तक बैठाया गया कि 11 बजे स्मृति ईरानी की प्रेसवार्ता होगी। लेकिन फिर 11 बजकर 30 मिनट पर एक हाल कमरे में प्रेसवार्ता के लिये जगह बदल दी गई। लेकिन जैसे ही सभी मीडियाकर्मी कवरेज के लिये अपनी तैयारी पूरी कर चुके थे तभी स्मृति ईरानी उसी हाल से गुजरते हुए बाहर चली गईं।

यह सब देख मीडियाकर्मी उनकी कार के आगे जमा हो गए और देरी से आने और बिना प्रेसवार्ता किये भाग जाने की वजह पूछने लगे। लेकिन मेडम जी मुस्कुरा कर गाड़ी में बैठ गईं और बिना कुछ कहे अपनी गाड़ी से खिसकने लगीं। मीडिया कर्मी गुस्सा हो गए तो मेडम जी अपनी एसी गाड़ी में ही पसीने पसीने हो गईं। और मौके से निकल जाना ही बेहतर समझा। यूं अचानक से मीडियाकर्मियों से आंख चुराकर भाग जाने से सभी मीडियाकर्मी नाराज हो गए और रेलकोच के अधिकारियों द्वारा किये गए बदइंतजामी के कारण रोष प्रकट करने लगे।

आरोप यह भी लगाया गया कि बीजेपी के मंत्री अब मीडियाकर्मियों से कन्नी काटने लगे हैं। इसलिये की इस समय sc/st एक्ट में बदलाव करने व बढ़ते तेल के दामों, डॉलर के मुकाबले रुपये की गिरती कीमत जैसे कड़वे सवाल मीडिया द्वारा बीजेपी मंत्रियों व प्रवक्ताओं से पूछे जाने लगे हैं। जिनका सीधा जवाब इनके पास नही है। 2019 का चुनाव नजदीक है । ऐसे में अगर मीडिया के सवाल से मुँह छुपा कर बीजेपी के मंत्री ऐसे ही भागते रहे तो उनकी नैया आगामी चुनाव में कैसे पार लगेगी।

रायबरेली से रवींद्र सिंह की रिपोर्ट



Browse By Tags



Other News