अम्बेडकरनगर के गरीबों/किसानों की हर लड़ाई में मैं उनके साथ: अनुप्रिया पटेल
| Rainbow News - Sep 22 2018 5:14PM

जिले के किसानों से 25 सितम्बर को लखनऊ में करेंगी मुलाकात

अम्बेडकरनगर जिले से हमारा गहरा रिश्ता है। हमने वहाँ एन.टी.पी.सी. टाण्डा में (भूमि अधिग्रहण) किसानों की लड़ाई लड़ने का काम किया और अब भी किसानों/गरीबों की लड़ाई में हम उनके साथ हैं। उक्त बातें केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मन्त्री अनुप्रिया पटेल ने देशभक्त न्याय पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव टाइगर राम निहोर पटेल व उनके साथ गए अन्य लोगों से कहीं।

इस बात की जानकारी टाइगर पटेल ने देते हुए बताया कि उनके नेतृत्व में किसानों का एक प्रतिनिधि मण्डल यहाँ की जनसमस्याओं को लेकर बीते दिवस केन्द्रीय मन्त्री से उनके दिल्ली स्थित आवास (पण्डारा रोड)  पर मुलाकात किया।

पटेल के अनुसार अम्बेडकरनगर के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-232 तथा 233 से प्रभावित किसानों की समस्या अपना दल नेता/माननीय मन्त्री ने गम्भीरता से सुना और प्रतिनिधि मण्डल से कहा कि वह सम्बन्धित सभी दस्तावेज उन्हें उपलब्ध कराएँ। राम निहोर पटेल ने बताया कि अनुप्रिया पटेल 25 सितम्बर को लखनऊ में किसानों से मिलेंगी।

टाइगर पटेल ने जनपद के समस्याग्रस्त किसानों से कहा है  कि वे लोग यदि चाहें तो अपनी-अपनी समस्याएँ लेकर 25 सितम्बर को लखनऊ चलें और वी.वी.आई.पी. गेस्ट हाउस में मन्त्री से मिलकर अपनी समस्या बताएँ।



Browse By Tags



Other News