डा. स्वयंभू शलभ की चर्चित किताब कोई एक आशियाँ अब डूरस्टेपशोप्पी के वेबसाइट पर उपलब्ध
| Rainbow News - Sep 27 2018 12:46PM

डा. स्वयंभू शलभ की पाँचवी किताब 'कोई एक आशियाँ' डूरस्टेपशोप्पी सर्विसेस प्रा. लिमिटेड के वेबसाइट पर भी उपलब्ध हो गई है। ग्वालियर स्थित आईटीएम यूनिवर्सिटी के सेमिनार हॉल में बीते सोमवार को आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में कंपनी के वाईस प्रेसिडेंट पवन तिवारी एवं सीईओ प्रभव दुबे ने किताब के लोकार्पण के साथ संयुक्त रूप से इसकी घोषणा की।

इस मौके पर श्री दुबे ने कहा कि स्तरीय साहित्य को पाठकों तक सरल तरीके से पहुंचाना भी कंपनी का उद्देश्य है। इसी उद्देश्य के तहत हिंदी साहित्य की इस चर्चित किताब का चयन किया गया है। वहीं इस मौके पर श्री तिवारी ने कहा कि आज यह कंपनी अपने यूनिक डिलीवरी मॉडल के जरिये  ग्राहकों को कम से कम समय में हर प्रोडक्ट उपलब्ध करा रही है। मौके पर कैटेलिस्ट डिज़ाइनर के सीईओ आकाश गौहर ने कहा कि उन्हें इस बात का फख्र है कि इस किताब का कवर डिज़ाइन तैयार करने का मौका उनकी कंपनी को मिला।

इस मौके पर कंपनी के एमडी शिरीष गुप्ता एवं डायरेक्टर पिंकू जायसवाल ने इस किताब की थीम के बारे में बताते हुआ कहा कि 'कोई एक आशियाँ' जीवन के विभिन्न रंगों का एक खूबसूरत गुलदस्ता है जिसकी चारों कहानियाँ प्रेम के रूहानी अहसासों से सराबोर हैं। गौरतलब है कि यह कंपनी आईटीएम यूनिवर्सिटी, ग्वालियर के छात्र प्रभव दुबे एवं सौरभ शलभ द्वारा स्टार्टअप के रूप में शुरू की गई थी।



Browse By Tags



Other News