जनता भाजपा की केंद्र एवं प्रदेश सरकार से परेशान : संदीप सिंह सनी
| -Dushyant Kumar - Sep 28 2018 11:40AM

अम्बेडकरनगर। आलापुर सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र के नरियाव बावली चौक पर आयोजित विधानसभा स्तरीय एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार कर गया। गुरुवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबियों में सुमार समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव डॉक्टर संदीप सिंह सनी नें पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी भीड़ से एक बात तो साफ हो गई है कि जनता भाजपा की केंद्र एवं प्रदेश सरकार से काफी परेशान है।

उन्होंने केंद्र एवं प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि प्रतिदिन डीजल पेट्रोल के दाम में वृद्धि हो रही है और महंगाई से आम जनमानस की कमर टूट रही है मध्यमवर्गीय परिवार का बुरा हाल है, वही गरीब तबके के लोगों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही है। डॉक्टर संदीप सिंह सनी ने सवालिया अंदाज में कहा कि केंद्र सरकार ने झूठे वायदे कर लोगों को गुमराह किया है।

लेकिन जनता अब  हकीकत जान चुकी है और आने वाली लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के नेतृत्व में मजबूती से चुनाव लड़ेगी और देश की सरकार समाजवादी पार्टी के बगैर नहीं बनेगी।इस मौके पर सपा नेता प्रदीप यादव अंशुल हेमंत समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।



Browse By Tags



Other News