गांधी जयंती पर ब्लाक कर्मचारियों ने किया स्वच्छता अभियान का आगाज
| Rainbow News - Oct 2 2018 3:56PM

अम्बेडकरनगर। महात्मा गांधी जयंती के मौके पर कर्मचारियों ने स्वच्छता अभियान का आगाज कर साफ सफाई करने का संकल्प लिया। मंगलवार को स्वच्छता दिवस के मौके पर रामनगर विकासखंड परिसर में ग्राम पंचायत अधिकारी बृजेश वर्मा रवि पटेल अनूप कुमार पूजा चौरसिया अरुण कुमार शरदचंद्र गिरीश चौधरी राम अवतार समेत कई अन्य कर्मचारियों ने विकास खंड कार्यालय परिसर में झाड़ू लगाकर साफ सफाई अभियान का आगाज किया।

तत्पश्चात डवाकरा हाल में आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते हुए एडीओ पंचायत रमाकांत मिश्रा ने  कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाते हुए कहा कि ग्राम पंचायत में सार्वजनिक स्थलों की सफाई सुनिश्चित होनी चाहिए तथा जागरूकता के जरिए स्वच्छता अभियान को सफल बनाना है उन्होंने सभी कर्मचारियों से ग्राम पंचायत में स्वच्छता अभियान को गति प्रदान करने का आह्वान किया।

वहीं पंडित रामलखन शुक्ला राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय आलापुर में गांधी जयंती के मौके पर महात्मा गांधी एवं उनका संदेश विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसमें महाविद्यालय की छात्रा ज्योति सिंह प्रथम एकता यादव द्वितीय तथा विजयलक्ष्मी गुप्ता को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।



Browse By Tags



Other News