KCC के जरिए धन लेकर किसान अपनी फसल का और बेहतर कर सकते हैं उत्पादन : ए.पी. सिंह 
| -Dushyant Kumar - Oct 6 2018 4:34PM

रामनगर विकास खंड परिसर में किसान गोष्ठी आयोजित

अंबेडकरनगर। ग्रामीण क्षेत्रों के किसान बैंक से किसान क्रेडिट कार्ड के जरिए धन लेकर अपनी फसल का उत्पादन और बेहतर कर सकते हैं जिससे उनकी आय में आसानी से वृद्धि हो सकेगी। उक्त बातें बैंक ऑफ बड़ौदा के सीनियर मैनेजर ए पी सिंह ने शनिवार को रामनगर विकास खंड परिसर में आयोजित किसान गोष्ठी को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कही, गोष्ठी में उन्होंने किसानों के सवालों का जवाब भी दिया।

विशिष्ट अतिथि खंड विकास अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने किसानों को सेक्शन प्रमाण पत्र प्रदान किया,वहीं फील्ड ऑफिसर बृजेश यादव ने कहा कि किसानों को यदि कोई असुविधा होती है तो नजदीकी ब्रांच में संपर्क कर सकते हैं।शाखा प्रबंधक दीपक यादव ने किसानों को केसीसी संबंधित जानकारियों से अवगत कराया।

फील्ड ऑफिसर बृजेश यादव ने बताया कि किसान गोष्ठी के मौके पर आलापुर तहसील क्षेत्र में स्थित बैंक की शाखाओं रामनगर, माडरमऊ, नेवरी, जहांगीरगंज राजेसुल्तानपुर ढोलबजवा से संबंधित किसानों के 50 खाते खोले गए और उन्हें कुल 77 लाख 84हजार रुपये प्रदान किए गए।

इस मौके पर शाखा प्रबंधक आशीष कुमार अखिलेश वर्मा सुनील बिरला संदीप के अलावा किसान राजपत सुभाष चंद्र हरिवंश रामअवध लक्ष्मीकांत इंद्रावती रंगीलाल रामदीन चंद्रभूषण समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।



Browse By Tags



Other News