जय बजरंग शिक्षा समूह के संस्थापक की जयंती मनी 
| -Dushyant Kumar - Oct 6 2018 4:35PM

अंबेडकरनगर। जय बजरंग शिक्षा समूह के संस्थापक स्वर्गीय विक्रमाजीत वर्मा की जयंती शनिवार को वीजेवी कॉलेज आफ टेक्नोलॉजी, जय बजरंग बाल विद्या मंदिर समेत आधा दर्जन शिक्षण संस्थानों में मनाई गई। जयंती के अवसर पर उनके योगदान पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। जय बजरंग इंटरमीडिएट कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानाचार्य डा0 राजेंद्र सिंह ने उनके जीवन वृत्तांत पर विस्तृत रूप से प्रकाश डाला इस मौके पर हरिराम यादव प्रभाकर मिश्रा डा0 पूनम त्रिपाठी जयशंकर समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।

वहीं जय बजरंग बाल विद्या मंदिर में प्रधानाचार्य रामवेलास यादव की मौजूदगी में कार्यक्रम आयोजित किया गया। वीजेवी कॉलेज आफ टेक्नोलॉजी परिसर में आयोजित कार्यक्रम डॉ0रामप्रताप मिश्र कहा कि रामनगर जैसे पिछड़े क्षेत्र में शिक्षा के मंदिर की स्थापना कर विक्रमाजीत बर्मा नें पुनीत कार्य किया है जिसके लिए वह सदैव याद किए जाएंगे। इस मौके पर प्रधानाचार्य डॉ0योगेंद्र सिंह प्रफुल्ल शुक्ला दीपक चंदेल ज्ञानप्रकाश शैलेंद्र समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।

विद्यालय में आयोजित निबंध प्रतियोगिता में छात्रों को पुरस्कृत भी किया गया। जय बजरंग पब्लिक स्कूल में प्रबंधक अंजनी कुमार वर्मा की मौजूदगी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जय बजरंग गर्ल्स डिग्री कालेज प्रबंधक अश्विनी कुमार की उपस्थिति में आयोजित कार्यक्रम में संस्था प्रबंधक रहे स्वर्गीय विक्रमाजीत वर्मा के जीवन वृतांत पर विस्तार से चर्चा कर उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया गया।



Browse By Tags



Other News