सपा की बूथ समीक्षा बैठक संपन्न
| -Dushyant Kumar - Oct 8 2018 11:38AM

अम्बेडकरनगर। आलापुर सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र के आमा दरवेशपुर में समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में नसीरपुर सेक्टर की बूथ समीक्षा बैठक संपन्न हुई, जिसमें बूथ पर जाकर युवाओं को जागरुक कर उनका नाम वोटर लिस्ट में बढ़ाए जाने तथा संगठन की मजबूती पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए सपा नेता ग्राम प्रधान भीमलाल कनौजिया ने कहा कि कार्यकर्ता गांव-गांव घर-घर जाकर प्रत्येक बूथ पर 10-10 युवाओं का नाम मतदाता सूची में अंकित कराएं जिससे मतदाता पुनरीक्षण अभियान को सफल बनाया जा सके।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि  बूथ स्तर की मजबूती के उपरांत ही समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को  मजबूत बनाया जा सकेगा। आने वाले समय में जनता सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को देश के भविष्य के रूप में देख रही है। वहीं जिला पंचायत सदस्य प्रदुम्न यादव ने कार्यकर्ताओं से मजबूती के साथ संगठन के कार्यों में जुड़ने के आह्वान किया।

बैठक में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि बलिराम मिठाई लाल गुप्ता अजीत यादव सेक्टर अध्यक्ष रामचंद्र प्रधान रामपलट दीपक विश्वकर्मा पारसनाथ देवेंद्र लालचंद मौर्या रामप्रसाद उमेश राणा समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।



Browse By Tags



Other News