पूर्व बसपा सांसद ने आलापुर (सु0) विस क्षेत्र के दर्जनों गांव का किया तूफानी दौरा 
| -Dushyant Kumar - Oct 8 2018 2:14PM

अम्बेडकरनगर। पूर्व बसपा सांसद भीष्मशंकर उर्फ कुशल तिवारी नें शनिवार को आलापुर सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में तूफानी दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात किया और चुनाव अभियान में जुटने का निर्देश दिया।

शनिवार को बसपा के पूर्व सांसद कुशल तिवारी का बिड़हरघाट पुल पर कार्यकर्ताओं ने आद्दा मिश्रा रमेश चंद्र बबलू सिंह भोला तिवारी के नेतृत्व में फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। जिसके पश्चात कुशल तिवारी ने मकरहीं मूसेपुर इमादपुर अमड़ी गोविंद साहब एवं चहोड़ाघाट में पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान में जुटने का निर्देश दिया।

चहोड़ा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कुशल तिवारी ने कहा कि प्रदेश एवं केंद्र सरकार के जन विरोधी कार्यो से आमजन में खासा आक्रोश है,जिससे जनता निजात पाना चाहती है और बसपा को भी बिकल्प के रूप में देख रही है।

प्रदेश में चारों तरफ भय एवं अराजकता का माहौल है जहां दिनदहाड़े अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, वहीं  पुलिस निर्दोष का एनकाउंटर कर रही है। इस मौके पर वरिष्ठ बसपा नेता बीएन आजाद हरिश्चंद्र रामसूरत गौतम रामकोमल भास्कर मेवालाल शर्मा बांकेलाल नरसिंह नारायण शैलेश श्रीवास्तव शब्बीर इंद्रजीत निषाद मंगला सिंह समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।



Browse By Tags



Other News