प्रधानाध्यापक ओम प्रकाश यादव को मिला बेसिक शिक्षक गौरव सम्मान
| -Dushyant Kumar - Oct 8 2018 5:01PM

अम्बेडकरनगर। आलापुर तहसील क्षेत्र के रामनगर शिक्षा क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय प्रथम में कार्यरत प्रधानाध्यापक ओम प्रकाश यादव को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए बेसिक शिक्षक गौरव सम्मान पुरस्कार से सम्मानित किया गया है, जिसपर सहयोगी शिक्षकों ने उन्हें बधाई दी है।

सोमवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित समारोह में एमएलसी रामवृक्ष यादव ने प्राथमिक विद्यालय रामनगर प्रथम के प्रधानाध्यापक ओम प्रकाश यादव को बेसिक शिक्षा विभाग में उत्कृष्ट कार्य के लिए बेसिक शिक्षा शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से बेसिक शिक्षक गौरव सम्मान से नवाजा है।

एमएलसी रामवृक्ष यादव ने ओम प्रकाश यादव को प्रशस्ति पत्र सील्ड एवं अन्य पुरस्कार देकर सम्मानित किया है। सम्मानित किए जाने से अभिभूत  शिक्षक ओम प्रकाश यादव ने कहा कि बेसिक शिक्षा विभाग में निजी शिक्षण संस्थानों की भांति सुविधाएं उपलब्ध कराना उनका प्रमुख लक्ष्य है जिसके लिए वह सदैव प्रयासरत रहेंगे।

ओम प्रकाश यादव को बेसिक शिक्षा गौरव सम्मान से नवाजे जाने पर सहयोगी शिक्षकों प्राथमिक शिक्षक संघ के मंत्री अनूप शुक्ला नीलम यादव मालती देवी वीरेंद्र यादव रामअवतार समेत कई अन्य शिक्षकों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दी है।



Browse By Tags



Other News