बीजेपी करवा रही है गैर गुजरातियों पर हमले : कांग्रेस
| Rainbow News - Oct 12 2018 4:41PM

गुजरात में उत्तर भारतीय लोगों पर हमले की घटनाओं की निंदा करते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को बीजेपी बड़ा आरोप लगाया। कांग्रेस वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि उत्तर भारतीयों पर हमले के पीछे बीजेपी की साजिश है। उन्होंने कहा कि इस पूरी साजिश में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी शामिल हैं।

शक्ति सिंह गोहिल ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि विजय रुपाणी रबर स्टाम्प हैं। उनके पीछे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हैं। शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि जब रेप की घटना होती है, तो उस समय मुख्यमंत्री कहते हैं कि सिर्फ 20 प्रतिशत नाॅन गुजरातियों को नौकरी मिलेगी। उसके बाद बीजेपी के दो विधायक रैली निकालते हैं और बयान देते हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि रेलवे विभाग से आधिकारिक आंकड़े निकालें तो 24 से 137 प्रतिशत ट्रैफिक बढ़ने की वजह उत्तर भारतीयों पर हमले हैं। यह बात डीआरएम खुद कहते हैं। उन्होंने कहा कि हिम्मत नगर के बीजेपी विधायक वीडियो में कहते हैं मेरे बीजेपी के कार्यकर्ता, सरपंच इनको संबोधित कर रहा हैं।

फैक्ट्री में पर प्रान्त के लोग हैं विजय भाई ने कहा 80 फीसदी अस्थानीय नहीं होने पर नही चलने दूंगा। पर प्रांतीय है तो कुछ भी करना पड़ा तो करूंगा। इनको नहीं चलने दूंगा। उन्होंने गजेंद्र विधायक रैली निकालता है। रैली के बाद कई जगह उत्तर भारतीयों पर हमला होता है।

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि विकास पटेल जिसका मोदी जी के साथ फेसबुक प्रोफाइल फोटो हैं वह सुबह पोस्ट डालता है जिसमें लिखा है काडवा हटाइए गुजरात बचाइए अभियान से जुड़िए। युवा मोर्चा के स्टेट बियरर आज ठाकोर समाज की बेटी है कल किसी समाज का हो सकता है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने में यूपी, बिहार और मध्यप्रदेश का बहुत बड़ा हाथ है। उन्होंने कहा कि सभी विधायकों जिनका नाम हिंसा बढ़ाने में नाम आ रहा उनके खिलाफ कार्रवाई हो। सुरक्षा का माहौल तैयार किया जाए। गुजरात के निर्माण में पर प्रांतीय लोगों की अपनी भूमिका रही है।



Browse By Tags



Other News