अम्बेडकरनगर: पवन पाण्डेय ने किया अयोध्या कूच का आह्वान
| Rainbow News - Nov 15 2018 10:03PM

अयोध्या में श्री राम मन्दिर के निर्माण को लेकर चल रही अनिश्चितता की स्थिति से दुःखी और मानसिक रूप से पीड़ित हिन्दू धर्मावलम्बियों ने आगामी 25 नवम्बर को अयोध्या में एक विराट धर्मसभा का आयोजन किया है। परिणाम स्वरूप इस समय आओ अयोध्या चलें का नारा बुलन्द होने लगा है। 

यह नारा युवा हृदय सम्राट, शेरे यू.पी., बाबरी ध्वंस के नायकों में एक कहलाने वाले पूर्व प्रमुख उत्तर प्रदेश शिव सेना/पूर्व विधायक अकबरपुर पवन पाण्डेय ने बुलन्द करते हुए समस्त आस्थावान जनों से अपील किया है कि उक्त विराट धर्मसभा में अधिक से अधिक संख्या में अयोध्या पहुँचकर हिन्दू विद्वजनों के विचार सुनें और अपने विचारों से अवगत कराएँ। 

हमें व्हाट्सएप्प के जरिए एक ऐसा संदेश प्राप्त हुआ है जिसमें पवन पाण्डेय ने अपने धार्मिक और ओजस्वी भाषा शैली में आमंत्रण आलेख लिखकर लोगों से अयोध्या कूच करने का आह्वान व अपील किया है। इस आमंत्रण आलेख का हम छाया-चित्र के साथ हुबहू प्रकाशन कर रहे हैं। -सम्पादक

अयोध्या जी के कूंच हेतु शंखनाद

प्रिय हिन्दुक्रांतिवीरो आप और हम हर युग में किसी न किसी रूप में प्रभु श्री राम जी के सेवक रहे हैं, वनवास से लेकर संघर्षकाल तक हमें प्रभु की सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।आप भलीभांति परिचित हैं कि सदियों से प्रभु श्री राम की जन्मभूमि आतताइयों और राष्ट्रीद्रोहियों के दमन और लूट का दंश झेलती रही है,आज भी श्री राम द्रोही और राष्ट्रद्रोही मानसिकता के तथाकथित हिन्दुस्थानी श्री राम मंदिर निर्माण में जानबूझकर अनावश्यक व्यवधान उत्पन्न कर श्री राम सेवकों को चुनौती देने का काम कर रहे हैं जो अब कदापि स्वीकार नहीं है।
          आज फिर भारत माता श्री राम काज हेतु अपने वीरपुत्रों का अहवान कर रही है, सदियों से श्री राम भक्तों के वलिदान से रक्त रंजित हो रही मां सरजू अपने हिन्दु रणबांकुरों को फिर पुकार रही है, श्री अयोध्या जी की पावन भूमि बार बार हो रहे अपमान से चीत्कार कर बैठी है और परिणामस्वरूप अंतिम न्याय मांग रही है।
          देश एवं प्रदेश के श्री राम भक्तों सहित अपने शुभचिंतकों एवं संघर्षकाल के साथियों का "विराट धर्म सभा" में भाग लेने हेतु आह्वान करते हुए सहर्ष अनुरोध करता हूँ कि आने वाली २५ नवम्बर २०१८ को श्री अयोध्या नगरी में "विराट धर्म सभा" का आयोजन, बड़ा भक्तमाल जी की वगिया, परिक्रमा मार्ग, राम घाट में आयोजित किया जा रहा है, "विराट धर्म सभा" में पहुंच कर अपनी गौरवमयी उपस्थिति दर्ज कराने हेतु यह अवश्य सोचिए ! कि इस आयोजन हेतु श्रीअयोध्या जी की ओर बढ़ने वाला आपका एक एक कदम श्री राम द्रोहियों और राष्ट्र द्रोहियों की मन मष्तिष्क पर वज्रात्मक प्रहार है। 
          श्री अयोध्या जी की पावन रज का स्पर्श, जीवन दायनी मां सरजू और पूज्य ऋषि मुनियों का आशीर्वाद हमारे पूर्वजों की आत्मा को शांति प्रदान करते हुए प्रभु श्री राम जी की कृपा से हमारे सभी कष्टों को सदा सदा के लिए हर लेगा।
जय श्री राम !
भारत माता की जय !
वन्देमातरम् !
२५ नवम्बर २०१८ को आपके शुभागमन की प्रतीक्षा में,
आपका अपना श्री राम सेवक
पवन कुमार पाण्डेय
पूर्व विधायक, उत्तर प्रदेश विधानसभा
अकबरपुर - अम्बेडकर नगर



Browse By Tags



Other News