बॉक्स ऑफिस पर चला सारा-सुशांत का जादू, तीसरे दिन 'केदारनाथ' की हुई इतनी कमाई
| Rainbow News - Dec 10 2018 5:26PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अब डेब्यू कर चुकी है। सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री मारी है। शुक्रवार को रिलीज हुई सारा और सुशांत की फिल्म केदारनाथ को मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। तीसरे दिन केदारनान ने 10.75 करोड़ की कमाई की है। यानी कुल मिलाकर 27. 75 करोड़ की कमाई हुई है। फिल्म ने पहले दिन 7.25 करोड़ की शानदार कमाई की थी। दूसरे दिन 9 करोड़ 75 लाख रुपये कमाए थे। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। बता दें कि सारा बीते दिनों ही से अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई थी। उन्होंने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है। हालांकि फिल्म के साथ विवाद भी जुड़ा है। दरअसल फिल्म में सारा और सुशांत की लव स्टोरी को लोगों ने लव जिहाद मुद्दे से जोड़ा है। इस फिल्म में सारा और सुशांत की लवस्टोरी के साथ 2013 में केदारनाथ में आई आपदा को भी दिखाया गया है।

आपको बता दें कि शनिवार को सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान के साथ 'केदारनाथ' देखने पहुंचे थे। बता दें कि इससे पहले जब मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी तब सैफ नहीं गए थे। ऐसा कहा जा रहा था कि सैफ ने ये फिल्म इसलिए नहीं देखी है क्योंकि वो नर्वस हैं बेटी की फिल्म को लेकर।

खबरों के मुताबिक करीना को फिल्म बहुत पसंद आई है। इस फिल्म में साल 2013 में आई आपदा को भी दर्शाया गया है। हालांकि मेकर्स ने इसमें लवस्टोरी का एंगल जोड़कर इसे नया रूप दे दिया जिससे फिल्म को लेकर विवाद हुआ है। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। देखते हैं कि फिल्म और कितनी कमाई करती है।



Browse By Tags



Other News