बजरंगबली श्री हनुमान जी पर टिप्पणी करने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई : रेहान ज़ैदी
| Rainbow News - Dec 22 2018 4:45PM

आराध्य देव श्री हनुमान जी पर जातीय टिप्पणी हर हिंदुस्तानी की भावनाओं को आहत कर रही ऐसी टिप्पणियों पर तत्काल रोक लगनी चाहिए

अम्बेडकरनगर। आराध्य देव श्री हनुमान जी पर जातीय टिप्पणी हर हिंदुस्तानी की भावनाओं को आहत कर रही ऐसी टिप्पणियों पर तत्काल रोक लगनी चाहिए। उक्त बातें युवा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रेहान जैदी ने उत्तर प्रदेश पुलिस की वेबसाइट पर शिकायत दर्ज कराने के बाद पत्रकारों से कही।

भगवान श्री हनुमान जी के ऊपर टिप्पणी को लेकर आहत रेहान जैदी ने टिप्पणी करने वालों के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज की है जिसकी अनुरोध संख्या 31690310011800001 है। रेहान जैदी ने कहा कि अपने सियासी फायदे के लिए जिस तरह से श्री बजरंगबली के ऊपर अमर्यादित व अनर्गल टिप्पणी की जा रही है वह अत्यंत निंदनीय है।

ऐसी टिप्पणियों पर तत्काल रोक लगाई जानी चाहिए और ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। रेहान ज़ैदी ने कहा कि भारत देश मे सभी धर्मों का सम्मान किया जाता है। यहाँ सभी धर्मों के लोग एक दूसरे के तेहवारो में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते आये है।

कुछ लोग अपने फायदे के लिए उल्टे सीधे बयान देकर देश का माहौल खराब करना चाहते है। ऐसे लोगो को रोकने का काम देश के हर नागरिक को करना चाहिए जिससे धर्मो के हिसाब से बटवारा करने वालो को सबक मिल सके।



Browse By Tags



Other News