कोई सताये तो हमें बतायेंः राम प्रताप सिंह
| -Ramjee Jaiswal - Dec 23 2018 3:26PM

भाजनापा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- रास व विस में प्रतिनिधि भेजने का पत्रकारों को भी मिले मौका

जौनपुर। किसी भी पार्टी ने देश के चौथे स्तम्भ यानी पत्रकार के लिये कुछ नहीं किया। अन्य की भांति राज्यसभा एवं विधानसभा में जिस तरह पंचायत प्रतिनिधियों एवं स्नातक मतदाता अपना प्रतिनिधि चुनकर भेजते हैं, उसी तरह लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ को प्रतिनिधि चुनकर भेजने का मौका मिलना चाहिये।

उक्त बातें भारतीय जन नायक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राम प्रताप सिंह ने नगर के वाजिदपुर के पास स्थित चांदमारी में पत्रकारों से हुई वार्ता के दौरान कही।  उन्होंने आगे कहा कि आज देश की पार्टियों के नेता तो बड़े वायदे करते हैं लेकिन जीतने के सब भूल जाते हैं। हमारी पार्टी की मांग है कि इस पर कानून बनाया जाय। भ्रष्टाचार खत्म करने के लिये मनी ट्रांसमर सीधे लाभार्थी के खाते में जाना चाहिये। आज देश में सरकार द्वारा 1146 योजनाओं को चलाया जा रहा है जिससे प्रति व्यक्ति 3 हजार रूपये खर्च उठा रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के नारे ‘कोई सताये-हमें बताये’ को बुलंद करते हुये कहा कि समाज में किसी को भी दबंग, पुलिस, प्रशासन, पड़ोसी आदि परेशान करता है तो हमारे कार्यकर्ता उसकी पीड़ा को संज्ञान में लेते हुये निराकरण करेंगे। यदि ऐसा संभव नहीं हुआ तो सड़क से लेकर संसद तक की लड़ाई लड़ेंगे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सतीश चन्द्र शुक्ल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News