राहुल गाँधी की संसद सदस्यता समाप्त करने की मांग हास्यास्पद : कप्तान सिंह
| Rainbow News - Dec 23 2018 3:58PM

अम्बेडकरनगर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव/प्रभारी- मऊ जनपद अजय सिंह उर्फ कप्तान सिंह ने काँग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी की संसद सदस्यता समाप्त करने की माँग को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष कपिलदेव वर्मा को भारत के संविधान का ज्ञान नही है। 

उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता राहुल गाँधी को लगातार सांसद चुनती आ रही है, और जनता को ही जिताने या हराने का अधिकार है। राहुल गाँधी की संसद सदस्यता को न तो राष्ट्रपति और न ही उच्चतम न्यायालय समाप्त कर सकती है, जब तक कि वे किसी आपराधिक मामले में दोषी न करार दे दिए जाएँ। 

अजय सिंह उर्फ कप्तान सिंह 

वरिष्ठ काँग्रेस नेता सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह में यदि साहस हो तो जे.पी.सी. से राफेल सौदे की जाँच कराकर उसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करें। केन्द्र सरकार से झूठी रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट को भेजकर देश की सबसे उच्चतम न्यायिक संस्था को गुमराह करने का कार्य किया है, जो निन्दनीय एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। 

प्रदेश कांग्रेस सचिव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, वित्त मंत्री अरूण जेटली व न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद की तिकड़ी को उच्चतम न्यायालय में झूठी रिपोर्ट भिजवाने का जिम्मेदार बताते हुए तीनों से देश की जनता से माफी मांगने एवं नैतिकता के आधार पर अपने पद से त्याग-पत्र देने की मांग किया है। 



Browse By Tags



Other News