बीजेपी को बड़ा झटका, पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे ओम प्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल
| Rainbow News - Dec 29 2018 5:14PM

आगामी लोकसभा चुनावों से पहले यूपी में सियासी समीकरणों को साधने की बीजेपी की कोशिशों को उसके दो सहयोगियों ने झटका दिया है। ओम प्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल ने आज वाराणसी-गाजीपुर में होने वाले पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल ना होने का फैसला किया है। बीजेपी के खिलाफ नाराजगी जाहिर करने वाले दोनों सहयोगी आज पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।

बीजेपी के दोनों सहयोगी काफी समय से नाराज चल रहे हैं। कई मौकों पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी और सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ बयानबाजी की है। वहीं, दो दिन पहले ही अपना दल ने भी गठबंधन सरकार में उचित सम्मान ना मिलने की बात कहकर बीजेपी की मुश्किलों को बढ़ाने का काम किया है।

जबकि ओम प्रकाश राजभर पहले ही कह चुके हैं कि वे आज के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे क्योंकि महाराजा सुहेलदेव पर जो डाक टिकट जारी किया जा रहा है, उसपर उनका पूरा नाम अंकित नहीं है। राजभर का कहना है कि ये महाराजा सुहेलदेव का अपमान है और वे इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी और गाजीपुर के दौरे पर जाएंगे। इस दौरे पर पीएम मोदी राजभर समाज के गुरू माने जाने वाले महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी करेंगे।

आशीष पटेल का भी बयान आया

अपना दल प्रमुख आशीष पटेल का भी बयान आया है। उन्होंने कहा, ' यूपी के बीजेपी नेताओं का अहंकार से भरा रवैया समाज के कमजोर तबके को अपमानित कर रहा है। पीएम से इस मामले में दखल देने की अपील करता हूं। जब तक ये मामला हल नहीं होता, हम लोग किसी सरकारी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। हमें विश्वास है इस मामले पर अमित शाह हमारी बात सुनेंगे।



Browse By Tags



Other News