सिंगर सोनू निगम की तबियत खराब, ICU में हैं भर्ती
| Rainbow News - Feb 7 2019 3:54PM

मुंबई। बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर सोनू निगम इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। जिसका कारण है उनकी आंख में इंफेक्शन। इस बात की जानकारी खुद सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है। बता दें कि सोनू ने 2 तस्वीरें शेयर की है जिनमें से एक में उनकी एक आंख पूरी सूजी हुई है, वहीं दूसरी फोटो में वो ऑक्सीजन मास्क लगाए हॉस्पिटल बेड पर लेटे हुए हैं। 

सोनू ने अपनी 2 तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। इससे हमें एक सीख मिलती है कि कभी भी कैसी भी एलर्जी को नजरअंदाज न करें। मेरे केस में मुझे सी फूड से एलर्जी हुई। अगर मैं समय रहते हॉस्पिटल नहीं जाता तो बात और बढ़ जाती है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सोनू निगम एक शो में पहुंचे थे। वहां एक फैन उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाने के लिए कुछ ज्यादा ही उत्साहित दिखा। सोनू निगम के कंधे पर उसने अपना हाथ रख दिया। सोनू थोड़ी देर रुके और फिर एक दम से उन्होंने फैन का हाथ कंधे से हटाया और मरोड़ दिया। ये देखकर वहां खड़े लोग सहम गए ।

एक मिनट के लिए तो फैन भी कुछ समझ नहीं पाया। सोनू के चेहरे पर पहले तो थोड़ी सी नाराजगी दिखी फिर उन्होंने मुस्कुराते हुए उसके कंधे पर हाथ रखा और फिर हंसते-हंसते सेल्फी खिंचवाई। सोनू ने जब उस फैन का हाथ मोड़ा था तब वहां मौजूद लोग चौंक गए थे।

पिछले दिनों सिंगर सोनू निगम अपने एक बयान की वजह से चर्चा में आ गए थे। सोनू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, कई बार मुझे लगता है कि काश मैं पाकिस्तान से होता, तो मुझे भारत से ज्यादा ऑफर्स मिलते। साथ ही सोनू ने आगे कहा कि, आजकल सिंगर्स को शोज करने के लिए म्यूजिक कंपनी को पैसे देने पड़ते हैं।

 अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो वो किसी और सिंगर को ले आएंगे और फिर आप पीछे रह जाएंगे। लेकिन पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ ऐसा नहीं होता है। आतिफ असलम जो मेरे दोस्त हैं और राहत फतेह अली खान इनसे कंपनी किसी शोज के पैसे नहीं मांगती हैं। अब सोनू की बातों से साफ जाहिर हुआ कि उन्हें काम ना मिलने का गुस्सा है।



Browse By Tags



Other News