किम जोंग बन सकती हैं ममता पर झांसी की रानी नहीं : गिरिराज सिंह
| Rainbow News - Feb 8 2019 2:59PM

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। गिरिराज सिंह ने ममता की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से की है। इसके अलावा उन्होंने ममता को पूतना भी बताया। बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने ममता बनर्जी को झांसी की रानी बताया है। गिरिराज सिंह इसी सवाल पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

उन्होंने कहा, 'शायद झांसी की रानी के नाम पर ये गाली है। ये पूतना हो सकती हैं, झांसी की रानी नहीं बन सकती हैं। जो पूरे बंगाल को तबाह करके रखी हैं, ये किम जोंग बन सकती हैं। जो लोगों को उनके खिलाफ बोलने पर उनकी हत्या कर सकती हैं, ये झांसी की रानी और पद्मावत बनने की ताकत नहीं हैं। जो रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों को समर्थन दे और भारत को तोड़ने की बात करे, हिंदू को निकालने की बात करे, झांसी की रानी नहीं हो सकती। झांसी की रानी ने हिंदुस्तान को बचाने के लिए लड़ाई लड़ी थी ये हिंदुस्तान को तोड़ने की लड़ाई लड़ रही हैं।'

इसके पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच गतिरोध पर टिप्पणी करते हुए  ममता बनर्जी 'सुपर नौटंकी मास्टर'  बताया था।  एक कार्यक्रम से इतर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि एक मुख्यमंत्री धरने पर एक पुलिस आयुक्त के साथ बैठी थी यह भारत के लोकतंत्र के लिये 'दुर्भाग्य' होगा। ममता बनर्जी कोलकाता के व्यस्त मेट्रो सिनेमा के सामने 'भारत बचाओ' धरने पर बैठी और जोर देकर कहा है कि सीबीआई की कार्रवाई देश में 'संविधान और संघवाद' की भावना का दम घोंटने जैसी है।



Browse By Tags



Other News