टीना दत्ता ने को-एक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
| Rainbow News - Mar 3 2019 5:02PM

मुंबई। बीते साल ही बॉलीवुड में मीटू नाम की एक ऐसी बाढ़ आई जिसमें कई सितारों के चेहरे बेनकाब हुए। #MeToo के साथ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां और महिलाओं ने बॉलीवुड सितारों पर आरोप लगाते हुए उनके सच को सामने लेकर आईं। हालांकि बीते दिनों से मामला शांत था। अब एक बार फिर से शायद ये मामला उठ गया है। हाल ही में टीवी सीरियल डायन के सेट पर ऐसा हुआ है।

अपने को-एक्टर पर य़े आरोप किसी औऱ ने नहीं बल्कि टीना दत्ता ने लगाया है। टीना ने डायन में काम कर रहे अपने को-एक्टर मोहित मल्होत्रा पर ऐसे आरोप लगाए हैं कि उन्होंने टीना को गलत तरीके से छुआ है। खबर के मुताबिक टीना के साथ जब ये हुआ तो वो सीन के बाद रोने लगीं। तब जाकर पूरे सेट पर ये बात आग की तरह फैल गई। 

सबको ये पता चल गई थी लेकिन किसी ने कुछ नहीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बात को दबाने की कोशिश भी की गई। हालांकि अब इस मामले में टीना ने खुद अपनी जुबान खोली है। रिसेंटली एक इंटरव्यू में टीना ने कहा कि, हम जब भी किसी टीवी शो के लिए शूट करते है तो कई तरह की दिक्कतें सामने आती है। बड़ी, छोटी और बुरी। मैंने अपनी दिक्कत को प्रोडक्शन टीम के साथ शेयर भी किया है और वो काफी सपोर्टिव है। मैं सालों बाद बालाजी के साथ काम कर रही हूं। मैंने अब सबकुछ प्रोड्क्शन औऱ मेकर्स पर ही छोड़ दिया है। 

वहीं इस मामले में मोहित ने भी बात की है। मोहित ने बात की है और उन्होंने कहा है कि, वो मेरी अच्छी दोस्त है और हम एक अच्छा रिश्ता साझा करते है। साथ ही मोहित ने ये भी कहा है कि उन्होंने और टीना ने शायद ही कोई इंटिमेट सीन शूट किया है। वैसे ऐसी खबरें आईं कि टीना को मोहित के चलते काफी परेशानी भी हुई है। मोहित इंटिमेट सीन के दौरान अक्सर अपना आपा खो देते हैं। ऐसा रिपोर्ट में दावा किया गया है। अब देखते हैं कि आने वाले दिनों में आखिर क्या होता है।



Browse By Tags



Other News