निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह की स्क्रीप्ट मचाती है गदर
| Rainbow News - May 16 2017 5:12PM

उनकी फिल्में धमाकेदार तरीके से सिनेमाहाल में ना सिर्फ इंट्री करती हैं बल्की कमाई में भी ना सिर्फ उन्हे बल्की वितरकों को भी मालामाल करती हैं। वे सितारों से ज्यादा स्क्रीप्ट पर भरोसा करते हैं। स्क्रीप्ट के बाजीगर निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह अपनी फिल्मों में नये लोगो पर भी दांव खेलने से पीछे नहीं हटते। निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह ने सुपरहीट भोजपुरी फिल्म गदर में नेहा सिंह और निधी झा जैसी नायिका को पहली बार मौका दिया। वो भी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के अपोजिट। इसी तरह भुपेन्द्र विजय सिंह ने अपनी फिल्म जानतेरे लिये में निर्देशक सुजीत कुमार को पहला ब्रेक दिया।

दबंग निर्माता के रुप में पहचाने जाने वाले भुपेन्द्र विजय सिंह की फिल्म जिद्दी आशिक और गदर ने भोेजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के कैरियर को नयी बुलंदी दी। भुपेन्द्र विजय सिंह साफ कहते हैं मेरे लिये कलाकार मायने नहीं रखते। मैं हमेशा एक बढ़िया स्क्रीप्ट को वरियता देता हूं। स्क्रीप्ट अगर पसंद आगयी तो फिर ये तय होता है कि इस स्ंक्ीप्ट की डिमांड कौन कलाकार है। भुपेन्द्र विजय सिंह ने राकेश मिश्रा को जान तेरे लिये और विक्रांत सिंह को पाकिस्तान में जयश्रीराम के लिये साईन किया तो उनके इस फैसले पर पुरे भोेजपुरी सिनेमाजगत ने सवाल उठाया था मगर अब उनके इस निर्णय की तब तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

पाकिस्तान में जय श्रीराम को निर्देशित किया है जाने माने निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने। भुपेन्द्र विजय सिंह की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मोनालिसा को बिग बॉÞस का आफर मिला था और विकांत तथा मोनालिसा एक दुसरे के होगये। इस फिल्म के निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह और बबलू एम गुप्ता हैं। राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री  के बैनर तले बनी इस भोजपुरी फिल्म में विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी कहर बरपायेगी। पाकिस्तान में जयश्रीराम का संगीत और संवाद भी तैयार किया है खुद रमाकांत प्रसाद ने। फिल्म को खुबसुरती से कैमरे में कैद किया है राम के.सी. और इमरान ने।

जबरदस्त मारधाड़ से भरी इस फिल्म के एक्शन को डायरेक्ट किया है हीरा यादव ने जबकि फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं गौरव सिंह। फिल्म के नृत्य निर्देशक हैं संजय कोेरबे, ज्ञान सिंह और मोेना किट्टी। कथा पटकथा वीरू ठाकुर और सरोज पंडित ने तैयार किया है। इस फिल्म में बिग बास और नचबलिये फेम विक्रांत सिंह राजपूत तथा मोेनालिसा के अलावा नेहा सिंह, अवधेश मिश्रा, हीरा यादव, धामावर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेमप्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिका है। फिल्म का संगीत जारी किया है विनस ने।

Report- शशिकांत सिंह



Browse By Tags



Other News